SC ने आत्महत्या के मामले में टीवी एंकर अर्नब गोस्वामी को दी जमानत
SC ने आत्महत्या के मामले में टीवी एंकर अर्नब गोस्वामी को दी जमानत
Share:

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को 2018 में आत्महत्या मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने 'अंतरिम जमानत' दे दी है। आर्किटेक्ट अन्वय नाइक और उसकी मां की आत्महत्या के मामले में उन्हें और दो अन्य को पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया था।

जस्टिस डी वाई चंद्रचूड़ और इंदिरा बनर्जी की जज की बेंच ने टीवी एंकर की गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र सरकार की खिंचाई की क्योंकि उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए याचिका पर सुनवाई हुई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने अपनी गिरफ्तारी और मामले को फिर से खोलने के खिलाफ श्री गोस्वामी की अपील को ठुकराने के 2 दिन बाद सुनवाई शुरू की गई थी। "मैं चैनल नहीं देखता हूं," न्यायमूर्ति चंद्रचूड़ ने कहा, लेकिन यह दावा किया कि अगर संवैधानिक अदालतों ने हस्तक्षेप नहीं किया, "हम विनाश के मार्ग पर निर्विवाद रूप से यात्रा कर रहे हैं"।

शीर्ष अदालत ने मामले में सह आरोपी नीतीश सारडा और फिरोज मोहम्मद शेख की अंतरिम रिहाई की भी अनुमति दी। पीठ ने यह आदेश बॉम्बे हाईकोर्ट के 9 नवंबर के आदेश को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर दी गई एक त्वरित सुनवाई के बाद पारित किया, जिसमें उनके द्वारा दायर अभियोग को चुनौती देने वाली बंदी प्रत्यक्षीकरण अपील में आरोपी को अंतरिम जमानत देने से इनकार कर दिया। कोर्ट ने कहा कि रायगढ़ पुलिस को तुरंत रिहाई के आदेश का पालन सुनिश्चित करना चाहिए। अभियुक्त को अंतरिम जमानत पर रिहा करने के लिए 50,000 / - रुपये की राशि के लिए एक निजी बातों पर अमल करना चाहिए।

HC ने दिल्ली में COVID-19 मामलों को देखते हुए AAP सरकार से कही ये बात

क्या सच में आने वाली है शाहरुख़ खान की DON 3, जानिए क्या इसके पीछे का सच

लक्ष्मी के बाद चर्चाओं में छाए शरद केलकर, जल्द इन फिल्मों में आएँगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -