जिया खान को लेकर कार्रवाई तेज़ करने की मांग
जिया खान को लेकर कार्रवाई तेज़ करने की मांग
Share:

नई दिल्ली : फिल्म अभिनेत्री जिया खान की मौत को लेकर जारी जांच प्रक्रिया के धीमा होने को लेकर उनकी मां ने सवाल किए थे। जिसके बाद यह मामला सर्वोच्च न्यायालय के संज्ञान में आया। सर्वोच्च न्यायालय ने इस मामले में कार्रवाई में देरी होने पर नाराज़गी जाहिर की है। एससी के न्यायाधीशों ने आदेश दिया है कि इस मसले पर जांच में तेजी लाई जाए। उन्होंने कहा है कि इस मामले में जांच कार्रवाई धीमी चल रही है।

उल्लेखनीय है कि इस मामले में मुंबई हाईकोर्ट द्वारा सुनवाई की जा रही थी मगर वर्ष 2014 में न्यायालय ने यह मामला सीबीआई को सौंप दिया। इस मामले में सीबीआई ने अधिकारियों का दल भी गठित किया था। मिली जानकारी के अनुसार अभियोजन पक्ष ने बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली पर हत्या का आरोप लगाने की मांग भी की थी।

हालांकि सूरज के खिलाफ जिया को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया गया है। इस बारे में मांग की गई थी कि उनके खिलाफ हत्या के आरोप को चलाने की मांग भी की गई थी। जिया खान 25 वर्षीय नवोदित अभिनेत्री थी जिसने निशब्द जैसे फिल्म से अपना कैरियर प्रारंभ किया था। इस फिल्म में उनका अभिनय बहुत ही सराहनीय था। उल्लेखनीय है कि सूरज पंचोली पर आरोप हैं कि उन्होंने जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए मजबूर किया था। हालांकि उन्हं जमानत पर छोड़ दिया गया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -