वसुंधरा राजे के बचाव में खुलकर सामने आए सुब्रह्मण्यम स्वामी
वसुंधरा राजे के बचाव में खुलकर सामने आए सुब्रह्मण्यम स्वामी
Share:

जोधपुर/राजस्थान। आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को ब्रिटेन का ट्रेवल वीज़ा दिए जाने को लेकर उपजे विवाद के मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेता डाॅ. सुब्रह्मण्यम स्वामी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के बचाव में खुलकर सामने आए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा है कि किसी की पासपोर्ट लेने में सहायता लेने में मदद की जा सकती है।सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि आखिर वसुंधरा राजे ने कोई अपराध नहीं किया है। पासपोर्ट दिलवाने में सहायता ही की है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भी कुछ वर्ष पूर्व सफेद पाउडर के साथ पकड़े गए थे।

मगर तब उन्होंने उस समय के प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से मदद मांगी थी। वाजपेयी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जाॅर्ज बुश को संदेश भेजकर राहुल को छुड़वाया था। इस दौरान कहा गया है कि इसमें कौन से कानून का उल्लंघन हो गया। सुब्रह्मण्यम स्वामी जोधपुर की निचली अदालत में प्रवचनकार आसाराम के मामले में वकील के तौर पर अदालत में अपनी भागीदारी निभाने जा रहे हैं। मामले को लेकर सुब्ब्रह्मण्यम स्वामी पहले ही कह चुके हैं कि प्रवचनकार आसाराम की जमानत काफी मुश्किल है लेकिन वे पूरा प्रयास करेंगे बाकि सब भगवान भरोसे है।

मिली जानकारी के अनुसार डाॅ. सुब्रह्मण्यम स्वामी ने जोधपुर की निचली अदालत में यौन शोषण के आरोपों से घिरे आसाराम की जमानत पर सुनवाई करते हुए कहा कि आसाराम को लेकर शुक्रवार को बहस सुनने के बाद न्यायालय ने ने निर्णय को शनिवार तक के लिए सुरक्षित कर दिया है। मामले में जमानत याचिका को लेकर कोर्ट के बाहर निकलते हुए कहा कि उन्हें मामले में उम्मीद है कि आसाराम जेल से बाहर आ जाऐंगे लेकिन वे प्रयास ही कर सकते हैं। उनका कहना है कि वे मामले को लेकर आगे अपील भी कर सकते हैं। उनका मानना है कि आसाराम को फंसाने में किसी विदेशी ताकत का हाथ है।

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -