SBI दे रहा कार जीतने का सुनहरा मौका, बस आपको करना होगा ये काम
SBI दे रहा कार जीतने का सुनहरा मौका, बस आपको करना होगा ये काम
Share:

नई दिल्ली: अगर आप कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए देश के सबसे बड़े गवर्नमेंट बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने खास ऑफर शुरू किया है. एसबीआई के इस ऑफर में आपको एक नई कार जीतने का मौका मिलेगा. तो आइए जानते हैं इस विशेष ऑफर के बारे में..  

दरअसल, एसबीआई ने सोशल मीडिया पर एक ऑफर डाला किया है. इस ऑफर के तहत अगर कोई उपभोक्ता एसबीआई की योनो ऐप से हुंडई वेन्यू कार की बुकिंग करता है तो उसके पास एक अन्‍य कार ''हुंडई सैंट्रो'' जीतने का सुनहरा मौका है. बैंक के ग्राहकों के पास इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए 30 जून 2019 तक का ही वक़्त है. इस ऑफर में भाग लेने के लिए ग्राहक को सबसे पहले फोन में एसबीआई का योनो ऐप इंस्टॉल करना होगा. इसके बाद लॉगिन कर आप हुंडई वेन्‍यू कार बुक कर सकते हैं. इस बुकिंग के बाद लकी ग्राहकों को एक और कार हुइंडई सैंट्रो मिलने का मौका रहेगा है. इसके साथ ही एसबीआई ग्राहकों को आकर्षित ब्याज दर पर ऑटो लोन भी पेशकश कर रहा है.  

आपको बता दें कि आज यानी 21 मई को भारत में हुंडई वेन्यू लॉन्च होने वाली है. अगर इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें LED DRls के साथ ही प्रोजेक्टर हेडलैम्प, प्रोजेक्टर टाइप फॉग लैम्प, डार्क क्रोम ग्रिल, LED टेल लैम्प और शार्क फिन एंटीना दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यहां 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है और ये ऐपल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो दोनों के साथ कॉम्पैटिबल है.

अमेरिकी विशेषज्ञों की भारत को सलाह, बताया अगली सरकार को क्या करना होगा काम

निर्वाचन आयोग पर निशाना साध रहा विपक्ष, मुखर्जी बोले- शानदार रहा चुनाव

मायावती का बड़ा एक्शन, अपनी पार्टी के बड़े नेता को दिखाया बाहर का रास्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -