SBI के लिए कीजिए बस ये काम, मिलेगा पांच लाख रुपए का इनाम
SBI के लिए कीजिए बस ये काम, मिलेगा पांच लाख रुपए का इनाम
Share:

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने हैकथॉन - प्रीडिक्ट फॉर बैंक 2019 - का ऐलान किया है, जिसके तहत बैंक 5,00,000 रुपये तक का नकद पुरस्कार दे रही है। इसमें प्रतिभागी टीमों और व्यक्तियों को एक भविष्यवाणी कहने वाला विश्लेषिकी मॉडल पेश करना अनिवार्य है, जिसके जरिए एक कॉर्पोरेट ग्राहक की तरफ से लोन पर चूक की संभावना का अनुमान लगाया जा सके।

भारत से चीनी खरीदेंगे कई देश, बड़ी निर्यात की संभावनाएं

SBI 'प्रिडिक्ट फॉर बैंक 2019' के लिए रजिस्ट्रेशन 24 जनवरी 2019 से आरंभ हो चुके हैं और इसकी अंतिम तिथि 7 फरवरी 2019 है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, जो लोग इसमें भाग लेना चाहते हैं, वे खुद या चार व्यक्तियों के एक समूह के साथ पंजीकरण करा सकते हैं। एक बार पंजीकरण होने के बाद हैकथॉन फेज - प्रोटोटाइप डेवलपमेंट 12 फरवरी 2019 से 5 मार्च 2019 का अस्थायी रूप से आयोजन किया जाएगा। हैकाथॉन के पूरा होने पर एसबीआई की तरफ से 5,00,000 और 4,00,000 रुपये के नकद पुरस्कार के लिए दो प्रतिभागियों का चुनाव किया जा सकता है।

आज डॉलर के मुकाबले रुपये की हुई कमजोर शुरुआत

एसबीआई के अनुसार, प्रत्येक शॉर्टलिस्टेड टीम को हैकाथॉन फेज में SBI कॉर्पोरेट ग्राहक के 20 नामों को दिया जाएगा और टीम को सार्वजनिक रूप से उपलब्ध डेटा का इस्तेमाल करके इन ग्राहकों के अगले 6 महीनों में डिफ़ॉल्ट होने की संभावना के बारे में बताना होगा। एसबीआई 6 महीने बाद विजेताओं के नाम की घोषणा करेगा।

खबरें और भी:-

आज शुरुआत के साथ ही शेयर बाजार में नजर आई बढ़त

इस विदेशी कंपनी ने बताया खुद को भारतीय बाजार के लिए सकारात्मक

डॉलर के मुकाबले मामूली बढ़त के साथ खुला रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -