SBI : चंद मिनटो में मिल सकता है पांच लाख रु का लोन
SBI : चंद मिनटो में मिल सकता है पांच लाख रु का लोन
Share:

लॉक​डाउन और कोरोना संक्रमण की बीच लोगों की आर्थिक परेशानियां बढ़ रही है. इसे देखते हुए भारतीय स्टेट बैंक (SBI) आम लोगों के लिए एक खास स्कीम लेकर आया है. SBI इमरजेंसी पर्सनल लोन का स्पेशल ऑफर दे रहा है, जिसके तहत 5 लाख रुपए तक का लोन कम ब्याज दर पर मिल रहा है. इस ऑफर की एक खास बात यह है कि ग्राहक को पहले 6 महीने के लिए कोई EMI नहीं भरना होगी. 

लॉकडाउन में ऑनलाइन फ्लैट बुक करने का यह कंपनी दे रही सुनहरा मौका

इस मामले को लेकर SBI ने बताया है कि, लोन के लिए ग्राहक घर बैठे आवेदन कर सकते हैं. बैंक का कहना है कि यह लोन महज 45 मिनट में सेंक्शन किया जा रहा है. लोन पर सालाना 10.5 फीसद की दर से ब्याज देना होगा. यह ब्याज दर अन्य पर्सनल लोन पर लगने वाले ब्याज दर से कम है.

लॉकडाउन ने तोड़ी UBER की कमर, 3700 कर्मचारियों को बाहर निकालेगी कंपनी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पर्सनल लोन के लिए 2 लाख रुपए तक राशि मिल सकती है. पेंशन लोन के तौर पर 2.5 लाख रुपए और सर्विस क्लास के तौर पर 5 लाख रुपए तक लोन मिल सकता है. वही, SBI की आधिकारिक वेबसाइट्स onlinesbi.com और sbi.co.in के मुताबिक, ग्राहक YONO ऐप पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा मोबाइल फोन में योनो एसबीआई ऐप डाउनलोड करें. फिर प्री-अप्रूव्ड लोन पर क्लिक करें. लोन की अवधि और राशि को चुनें. बैंक आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी भेजेगा. अब ओटीपी दर्ज करें. ओटीपी डालने के बाद आपके बचत खाते में लोन की राशि को ट्रांसफर कर दिया जाएगा.

जानना चाहते हैं अपने PF अकाउंट का बैलेंस ? बस इस नंबर पर करना होगा मिस कॉल

अब आपके घर तक शराब पहुंचाएगा Zomato, जल्द शुरू हो सकती है सर्विस

पेट्रोल-डीजल से राजस्व की पूर्ति करेगी सरकार, ख़ज़ाने में जमा होंगे इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -