एसबीआई ने किया 42 करोड़ ग्राहकों को अलर्ट, आज नहीं मिल सकेंगी ये सुविधाएं

एसबीआई ने किया 42 करोड़ ग्राहकों को अलर्ट, आज नहीं मिल सकेंगी ये सुविधाएं

नई दिल्लीः भारत के सबसे बड़े सरकारी बैंक एसबीआई ने करोड़ों कस्टमर्स के लिए आवश्यक जानकारी साझा की है। बैंक ने बताया कि 22 नंवबर 2020 को INB/YONO/YONO लाइट का इस्तेमाल करते वक़्त बैंक के कस्टमर्स को कुछ असुविधाएं हो सकती हैं। यदि आप इन ऐप का उपयोग कर रहे हैं तो आपको आज ट्रांजेक्शन करने में या किसी भी प्रकार की मोबाइल बैंकिग करने में समस्यां का सामना करना पड़ सकता है। यदि ऐसा कुछ भी होता है तो कस्टमर्स को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है।

SBI ने अपनी आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में सुचना दी है। बैंक ने ट्वीट में लिखा है कि 22 नवंबर को INB/YONO/YONO लाइट का इस्तेमाल करते वक़्त बैंक के कस्टमर्स को कुछ असुविधाएं हो सकती हैं। यदि आप इन ऐप का उपयोग करते हैं तो आपको किसी प्रकार की तकनीकी समस्यां हो सकती है। SBI ने बताया कि हम कस्टमर्स की सुविधाओं के लिए इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपग्रेड कर रहे हैं। आपको बता दें कि बैंक ने कस्टमर्स को यह जानकारी इसलिए दी है जिससे वह यदि कुछ जरुरी काम कर रहे हैं तो उसे पहले निपटा लें तथा 22 नवंबर को कुछ दिक्कतें आएं तो परेशान न हों।

SBI द्वारा ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी इसलिए दी गई है जिससे कस्टमर्स इसी हिसाब से अपने काम की प्लानिंग कर लें जिससे उन्हें कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े। ऐसे में यदि आप एसबीआई की नेटबैंकिंग के माध्यम से अपना कोई काम निपटाना चाहते हैं तो इसमें परेशानी आ सकती है। ऐसे में आप इसी हिसाब से अपने काम की प्लानिंग कर लें। बैंक ने बताया है कि इस अपग्रेडेशन प्रोसेस के तहत योनो ऐप तथा योनो लाइट ऐप पर भी प्रभाव पड़ेगा। ऐसे में कस्टमर पहले से ही सारी तैयारी कर लें तथा आवश्यक कामों को आज ही निपटा लें।

वॉल स्ट्रीट के मुख्य सूचकांक में आई गिरावट

एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड भुगतान को ईएमआई में बदलने के लिए इन आसान चरणों का करें पालन

एयर इंडिया के यात्रियों का कोरोना टेस्ट पॉसिटिव, हांगकांग ने 5वीं बार लगाई उड़ानों पर रोक