17 साल बड़े एक्टर से शादी कर रही दिलीप कुमार की नातिन, वेडिंग कार्ड की तस्वीर वायरल
17 साल बड़े एक्टर से शादी कर रही दिलीप कुमार की नातिन, वेडिंग कार्ड की तस्वीर वायरल
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की नातिन सायशा सहगल का हाल ही में वेडिंग कार्ड सामने आ गया है. आपको बता दें सायशा जल्द ही एक्टर आर्या से शादी करने जा रही है. सायशा ने वैलेंटाइन डे के खास मौके पर अपनी शादी की घोषणा फैंस के बीच की है. हाल ही में उन्होंने अपने वेडिंग कार्ड की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

सायशा और आर्य ने फिल्म गजनीकांत में भी साथ काम किया था. इसी फिल्म के जरिए दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे और उन्हें प्यार हो गया था. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आर्या सायशा से 17 साल बड़े हैं. जी हाँ... जहां सायशा की उम्र अभी 21 साल हैं वहीं आर्या 38 के हैं. लेकिन फिर भी दोनों के परिवार वाले इस शादी के लिए मान गए हैं. खबरों के मुताबिक, शादी हैदराबाद में 9 या 10 मार्च को होगी.

शादी के आर्य और सायशा चेन्नई में एक रिसेप्शन भी देंगे. इस रिसेप्शन में साउथ के बड़े सितारों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है. सायशा ने अपने करियर की शुरआत फिल्म 'अखिल' से की थी. साथ ही वो बॉलीवुड फिल्म शिवाय में भी अजय देवगन के साथ नजर आ चुकी हैं. वहीं आर्य की बात करे तो वो फिल्मों के अलावा चेन्नई के आलीशान होटल के भी मालिक है.

Bharat : सेट से आया एक और वीडियो, ऐसे दिखे भाई जान

बेहद ही हॉट है सलमान खान की भांजी, बॉलीवुड में करने जा रही डेब्यू!

एक या दो नहीं बल्कि 60 लड़कियों संग डेट पर गए कार्तिक आर्यन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -