सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुईं TMC नेत्री सयंतिका बनर्जी, हैं अस्पताल में भर्ती
सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुईं TMC नेत्री सयंतिका बनर्जी, हैं अस्पताल में भर्ती
Share:

बांग्ला फिल्म अभिनेत्री (Bengali Film Actress) और टीएमसी राज्य सचिव सयंतिका बनर्जी (Sayntika Banerjee) को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल आज यानी गुरूवार को उनकी कार बर्दवान में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. मिली जानकारी के तहत अभिनेत्री को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत सयंतिका बनर्जी की कार को 12 पहियों वाली लॉरी ने टक्कर मार दी. इस बीच गंभीर रूप से घायल अभिनेत्री और तृणमूल राज्य सचिव सयंतिका बनर्जी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

हाल ही में मिली जानकारी के तहत आज यानी गुरुवार सुबह 6.15 बजे बांकुड़ा से कोलकाता वापस आते समय पश्चिम बर्दवान में राजबंध के पास एक मालवाहक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी. बताया जा रहा है यह टक्कर आमने-सामने की थी और इसी के चलते इस घटना में सयंतिका बनर्जी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. मिली जानकारी के मुताबिक वह बांकुड़ा से कोलकाता लौट रही थी, लेकिन दुर्घटना के बाद वह वापस बांकुड़ा लौट गई हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि साल 2021 के विधानसभा में चुनाव में संयतिका बनर्जी ने टीएमसी की टिकट पर बांकुड़ा से चुनाव लड़ा था. वह एक सप्ताह तक बांकुड़ा में रहती हैं और वहां जनसंपर्क किया करती हैं.

इस दौरान वह आम लोगों की शिकायतें सुनती हैं. आज गुरुवार को उनका कोलकाता लौटने का कार्यक्रम था और वह बांकुड़ा से कोलकाता लौट रही थीं. हालाँकि इसी बीच उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. कार का एक हिस्सा मुड़ गया है. इस हादसे में तृणमूल नेता और अभिनेत्री गंभीर रूप से घायल हो गई है. कार सवार दो अन्य भी घायल हो गए हैं.

हादसे से पहले नहीं कहा गया MayDay, सामने आया पायलट का आखिरी मैसेज

कल दिल्ली में होगा 'CDS बिपिन रावत' का अंतिम संस्कार, सैन्य अस्पताल से सामने आया ये वीडियो

'ओमीक्रॉन' के खतरे के बीच देश से 24 घंटे में रिकवरी से ज्यादा संक्रमित मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -