शादी के बंधन में बंधी दिलीप कुमार की नातिन, वीडियो हुआ वायरल
शादी के बंधन में बंधी दिलीप कुमार की नातिन, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन सायशा सहगल ने हाल ही समे शादी रचा ली है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सायेशा ने साउथ के एक्टर आर्य से हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में रविवार को शादी की. ये दोनों काफी समय से रिश्ते में थे और आखिर अब उन्होंने शादी कर ही ली जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं. आपको बता दें, इस कार्यक्रम में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए. 

इसी के साथ बता दें, 9 और 10 मार्च को हुए शादी समारोह में संजय दत्त, अल्लू अर्जुन, आदित्य पंचोली, सूरज पंचोली, ए सुशांत, शुब्रा अयिप्पा सहित कुछ सितारे आए. इसी के साथ उनकी मेहंदी की तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. इससे पहले शनिवार को आयोजित हुई संगीत सेरेमनी सायशा और आर्य बेहद खुश नजर दिखाई दे रहे थे. सायशा ने लहंगा पहना था तो वहीं आर्य ने शेरवानी पहनी थी. इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Arya & Sayeshaa#kollywood #tamilwedding #wedding #love #couple #couplegoals #bollywood #sangeeth #arya #sayesha

A post shared by Tamil_Wedding_ (@tamil_wedding_) on

इसके बाद दोनों ने हिंदी और तमिल गानों पर जमकर डांस किया. रविवार को सायशा ने आर्य के साथ शादी समारोह की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. इसके अलावा आर्य ने भी इन्हीं तस्वीरों को शेयर किया. बताते चलें कि साल 2018 में फिल्म 'गजनीकांत' के सेट्स पर सायशा और आर्य की मुलाकात हुई थी. इसके बाद ही दोनों रिलेशनशिप में थे. पिछले महीने वैलेंटाइन-डे पर दोनों ने शादी करने की घोषणा की थी. सायशा ऐक्टर-प्रड्यूसर सुमीत सहगल और ऐक्ट्रेस शाहीन बानो की बेटी हैं. सायशा ने अजय देवगन के साथ फिल्म 'शिवाय' में काम किया है. सायशा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 

दिलीप कुमार की नातिन की मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

35 की हुई सुरों की मल्लिका, अपने गानों से सभी के दिलों पर करती हैं राज

इस एक्टर के साथ काम करने को लेकर बोली मौनी रॉय, 'अब ख़ुशी से मर सकती हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -