लौट आई 'नामकरण' की नीला माँ
लौट आई 'नामकरण' की नीला माँ
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'नामकरण' में नीला माँ के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री सायंतनी घोष इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही है. बता दे कि सीरियल नामकरण को अलविदा कहने के बाद से सायंतनी घोष छोटे परदे से दूर थी अब वह जल्द ही नए शो 'लाल इश्क' में नजर आने वाली है. खबरों की माने तो यह एक हॉरर शो होगा जिसमें छोटे परदे के कई टीवी स्टार्स नजर आने वाले है.

 

बताया जा रहा है कि सायंतनी घोष के अलावा टीवी के मशहूर अभिनेता जैन इमाम भी इस शो का हिस्सा होंगे. ख़ास बात यह है कि इस शो से पहले भी सायंतनी घोष और जैन इमाम नामकरण में काम कर चुके है. इसके अलावा भी शो में छोटे परदे की मशहूर अदाकारा टीवी सीरियल 'बेइंतहा' फेम अभिनेत्री प्रीतिका राव मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. प्रीतिका राव बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अमृता राव की बहन है.

 

सायंतनी घोष ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने नए शो लाल इश्क का पोस्टर जारी किया है जिसमें वह पुरानी यादों में डूबी हुई नजर आ रही है. सायंतनी घोष छोटे परदे की एक जानी मानी अभिनेत्री है जो सीरियल नागिन के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती है. इससे पहले उन्होंने घर एक सपना, श्रीमती। कौशिक की पाँच बहुएं, मेरी माँ, इतना करो ना मुझे प्यार, जैसे सीरियल में काम किया है. सायंतनी घोष ने न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी अपने अभिनय का जादू बिखेरा है. उन्होंने राजू अंकल, हिम्मतवाला, स्वपनो जैसी फिल्मो में काम किया है. अब आप उन्हें जल्द ही टीवी सीरियल लाल इश्क में देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

मौनी रॉय के बाद मोहित रैना के हाथ लगी फिल्म

करिश्मा तन्ना का दिखा सबसे अलग अंदाज़

फैंस को याद आई 'कुबूल है' की ज़ोया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -