एक्टिंग करते समय हंसने को मुश्किल मानती है यह एक्ट्रेस

हाल ही में अभिनेत्री सयानी गुप्ता ने कहा है कि अभिनय करते वक्त सही समय पर हंसना काफी मुश्किल होता है. जी हाँ, उनका कहना है कि, कभी-कभी तो यह इशारे पर तुरंत अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जम्हाई लेने से भी अधिक कठिन होता है. आप सभी को बता दें कि सयानी कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहीं हैं और हाल ही में उन्होंने शूटिंग के दौरान के बारे में बात की है.

एक वेबसाइट से बात चीत में उन्होंने कहा, “एक कलाकार के तौर पर मुझे सबसे मुश्किल चीज सही इशारे पर हंसना लगता है. यह रोने या किसी और संवेदनाओं के प्रदर्शन से कहीं अधिक मुश्किल है. कभी-कभी तो यह अचानक जम्हाई लेने से भी कठिन हो जाता है.” वहीं कई वेब सीरीज में अपना दमदार प्रदर्शन दिखाने वाली सयानी ने वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' की शूटिंग के अनुभव को याद करते हुए कहा, “बार वाले दृश्य के लिए हर बार जब लड़कियों को मिलना होता था, तो चार टेक व कई बार जोर-जोर से हंसने के बाद भी इसे हल्का व सहज रखना काफी मुश्किल हो जाता था.

अनु (निर्देशक अनु मेनन) हमें हमेशा कहा करती थीं कि आप सभी ड्रामा के मामले में तो बहुत अच्छी हैं, उसी सहजता को इन हल्के दृश्यों में लेकर आएं. हम इस बारे में लगातार सोचते रहते थे और हर बार एक-दूसरे को खुश करने के अलग-अलग तरीकों के साथ आते थे.” वैसे आपको बता दें कि 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के दूसरे सीजन को 17 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. सयानी के बारे में बात करें तो इन दिनों वह वेब सीरीज पर ही ध्यान देने में लगी हुईं हैं.

कोरोना के चपेट में आया इस एक्टर का पूरा परिवार

इस मॉडल ने बिकनी पहनी है जरूर, लेकिन फिर भी दिख रहे इसके बड़े- बड़े बूब्स

पलंग पर तिरछी लेटकर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही Sommer Ray

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -