सयाक चक्रवर्ती इस शो में निभाएंगे अहम् भूमिका
सयाक चक्रवर्ती इस शो में निभाएंगे अहम् भूमिका
Share:

सयाक चक्रवर्ती बंगाली टीवी उद्योग के प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। वह जल्द ही नए डेली सोप में नजर आने वाले हैं, जिसका शीर्षक है अग्निशिखा। इस शो को 25 जनवरी से प्रसारित किया जाएगा। शो के कास्ट की बात करें तो इसमें मुख्य भूमिका में अत्रिका मैती और सोर्या भट्टाचार्य होंगे और इस फिल्म में सग्निक घोष, सयाक चक्रवर्ती, चंदेरी घोष और अनिंद्य चक्रवर्ती भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं।  

सायक चक्रवर्ती रक्तिम की भूमिका निभाने जा रहे हैं जो कि ग्रे शेड का किरदार है। धारावाहिक में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, सयाक ने कहा कि संपूर्ण कलाकार और चालक दल बहुत सहायक हैं। शो के कलाकारों में समकालीन और वरिष्ठ अभिनेता दोनों शामिल हैं। उन्होंने आगे कहा- "मुझे अपने सीनियर्स से बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है, जैसे कि चंदेरी दी और अरिंदम दा मुझे बहुत अच्छा अनुभव हो रहा है और मैं यह भी सीख रहा हूं कि शॉट्स के बीच में और लंच ब्रेक के दौरान सेट पर कैसे खाना बनाना है। मेरे पास कभी नहीं है।" 

उनके चरित्र में बहुत सारी परतें हैं और उन्होंने कहा कि उन्हें ग्रे शेड्स के साथ भूमिकाएं निभाना पसंद है। “शुरू में, मैंने कुछ सीरियलों में पौराणिक चरित्रों को चित्रित किया, लेकिन पिछले कुछ महीनों में, मैंने एमी सिराज बेगम, करुणामयी रानी रश्मोनी और कादम्बिनी जैसे धारावाहिकों में ग्रे शेड्स वाले किरदारों की भूमिका निभाई है। यह चौथी बार है जब मैं इस तरह का किरदार निभा रहा हूं और मैं इसे पूरी तरह से पसंद कर रहा हूं। सयाक ने कहा  मुझे लगता है कि एक ऐसी भूमिका निभाना जिसमें कई परतें हों, किसी भी अभिनेता के लिए एक बड़ी चुनौती होती है और हर गुजरते दिन के साथ, मैं कुछ नया सीख रहा हूं।"

गणतंत्र दिवस को होगा दिल्ली मेट्रो की सेवा में बदलाव, बंद रहेंगे ये स्टेशन

असम में अमित शाह ने पूछा कांग्रेस से सवाल, कहा- आपने क्या किया? जो भी किया वो नरेंद्र मोदी...

सोनू सूद ने उठाया एक और सराहनीय कदम, ब्लड कैंसर मरीजों की करेंगे मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -