अब ZOOM एप्प को भी टक्कर देगा यह देशी एप्प
अब ZOOM एप्प को भी टक्कर देगा यह देशी एप्प
Share:

लॉकडाउन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग को मैनेज करने और वर्क फ्रॉम होम के दौरान मीटिंग्स आदि के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप Zoom लोगों के बीच काफी लोक​प्रिय हुआ. साथ ही किसी न किसी से वजह से यह लगातार चर्चा में भी बना हुआ है. वहीं अब इस ऐप को टक्कर देने के लिए एक देसी वीडियो कॉलिंग ऐप Say Namaste लॉन्च किया गया है. जो कि एंड्राइड फोन यूजर्स के लिए Google Play Store पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है और अब तक इसे 1 लाख से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं. 

Say Namaste की खासियत: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप Say Namaste की बात करें तो इसमें भी यूजर्स एक साथ एक समय में 50 लोगों के साथ वीडियो कॉलिंग में जुड़ सकते हैं. Google Play Store पर दी गई जानकारी के अनुसार इस ऐप में यूजर्स को स्क्रीन शेयरिंग, टेक्स्ट मोड और फाइल शेयरिंग जैसे खास ऐप्स की सुविधा मिलती है. इसके अलावा यूजर्स चाहें तो स्क्रीन शेयरिंग ऑप्शन की मदद से यूजर्स अपने डिवाइस की स्क्रीन को अन्य यूजर्स के साथ शेयर कर सकते हैं. यह फीचर मीटिंग्स के दौरान प्रेजेंटेशन आदि के लिए काफी उपयोगी साबित होगा.  

इसके अलावा अन्य फीचर्स की बात करें Say Namaste ऐप में यूजर्स को वीडियो कॉलिंग के दौरान टेक्स्ट मैसेज की सुविधा मिलेगी. इसका मतलब है कि आप वीडियो कॉलिंग करते समय टेक्स्ट मैसेज के जरिए बात कर सकते हैं. इस ऐप में आप डॉक्यूमेंट, पीडीएफ, इमेज और विडियो फाइल आदि को वीडियो कॉलिंग के दौरान शेयर कर सकते हैं. Play Store पर इस ऐप को 4.6 की रेटिंग्स मिली हुई है. वैसे बता दें कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह ऐप एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. साथ ही यह भी कहा गया है कि ये ऐप प्राइवेसी को लेकर पूरी तरह सिक्योर है.

गूगल में आया नया अपडेट सिस्टम, कुछ इस तरह कर सकते है साइन-अप

शानदार फीचर्स और ऑफर के साथ भारत में जल्द ही लॉन्च होगा Vivo X50 Pro

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज लॉन्च होने जा रहा है Moto G8 Power Lite

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -