सैक्स सीडी कांड- पत्रकार विनोद वर्मा से सीबीआई की पूछताछ
सैक्स सीडी कांड- पत्रकार विनोद वर्मा से सीबीआई की पूछताछ
Share:

रायपुर. सेक्स सीडी कांड मामले में जांच कर रही सीबीआई के चार अफसर बुधवार को पत्रकार विनोद वर्मा से पूछताछ करने सुबह 11 बजे सेंट्रल जेल पहुंचे. जहां टीम ने विनोद से लगभग घंटे भर तक पूछताछ की.

सीबीआई की टीम ने आज न्यायालय में पत्रकार विनोद वर्मा से पूछताछ के लिए आवेदन दिया. कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद चार सीबीआई अफसर केन्द्रीय जेल पहुंचे और विनोद वर्मा से लगभग 1 घंटे तक पूछताछ की. हालाँकि उनके बीच क्या बातचीत हुई इसका पता नहीं चल पाया है पर अनुमान है कि वर्मा से यह जानने की कोशिश की गई होगी कि उन्हें कथित अश्लील सीडी किस माध्यम से हासिल हुई. यह किसी साजिश का हिस्सा था या एक पत्रकार के रूप में ही उन्हें यह सीडी हासिल हुई.

इस मामले में सीबीआई की जांच टीम ने भाजपा नेता कैलाश मुरारका को भी संदिग्ध माना है. मंत्री राजेश मूणत की कथित सेक्स सीडी तैयार करने में मुरारका का हाथ होने की भी आशंका बन रही है. पत्रकार वर्मा ने रायपुर पुलिस पर उनके घर पर सीडी प्लांट करने का आरोप लगाया है. सीबीआई टीम इसकी भी हकीकत जानने की कोशिश करेगी, जिससे उन्हें मामले में साजिश को समझने में आसानी होगी. सबसे अहम बात यह है कि पत्रकार वर्मा, पीसीसी अध्यक्ष और अन्य सह आरोपियों के बीच लिंक को भी उजागर करना है, जिससे अदालत में मामले को मजबूती से रख सकें.

15 वर्षीय बच्चे की सूझ-बूझ से रेल हादसा टला

कचरा फैलाने और नियम तोड़ने की सज़ा

पटना में मनेगा 350वें प्रकाश पर्व का भव्य शुकराना समारोह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -