सावन के शनिवार को इस एक उपाय से करोड़ों की धन-संपत्ति के मालिक बन सकते हैं आप

Jul 26 2019 05:40 PM
सावन के शनिवार को इस एक उपाय से करोड़ों की धन-संपत्ति के मालिक बन सकते हैं आप

सावन का महीना बहुत ख़ास महीना माना जाता है और इस महीने के सोमवार का महत्व अलग ही कहा जाता है. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि सावन के हर सप्ताह के प्रत्येक दिन का अपना खास महत्व है और आज हम बात करेंगे सावन के शनिवार की महत्वता के बारे में. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि ज्योतिष मान्यताओं के अनुसार छोटे-छोटे उपाय करके जीवन की बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान पाया जा सकता है और आज हम आपको एक उपाय के बारे में ही बताने जा रहे हैं. जी हाँ, आज हम आपको बताने जा रहे हैं सावन के शनिवार का एक ख़ास उपाय जिसे करने से नौकरी व रोज़गार से जुड़ी परेशानियों से मुक्ति मिल सकती है.

आइए बताते हैं इस उपाय के बारे में. सावन के शनिवार का महत्व- कहते हैं सावन का हर शनिवार धन-संपत्ति पाने के लिए विशेष शुभ होता है और सावन में शनि की पूजा सबसे ज्यादा फलदायी होती है. वहीं इस महीने शनि की पूजा से हर समस्या दूर हो जाती है और शनिवार के दिन शनि देव के संग उनके गुरु भगवान शिव की भी कृपा बरसती है. इसी के साथ सावन में शनिवार के दिन सायं काल में भगवान शिव के मंदिर जाएं अपनी आयु के बराबर बेलपत्र अर्पित करें और हर बेल पत्र के साथ "नमः शिवाय" का जाप करें. अब इसके बाद मंदिर के पीपल के पेड़ के नीचे सरसों का तेल का दीपक जलाएं और "ॐ शं शनैश्चराय नमः" मंत्र का 108 बार जाप करें.

अगर आप कर सकते हैं तो जाप के बाद गरीबों में खाने-पीने की चीज़ों का दान करें. इसी के साथ इस बात का ध्यान रखें खाने की चीजों में काला चना ज़रूर हो और आख़िर में शिव और शनि देव दोनों का ध्यान करके नौकरी मिलने की प्रार्थना करें. इसी के साथ सावन के शनिवार को सुबह या शाम भगवान शिव को लाल फूल अर्पित करें, सायं काल में पीपल के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाएं और पेड़ की 9 परिक्रमा करें. इसी के साथ आप इस बात का ध्यान दें परिक्रमा के समय मन ही मन "ॐ शं शनैश्चराय नमः" जपें और परिक्रमा करने के उपरांत गरीबों को सिक्कों का दान करें.

राखी के पहले करोड़ो के मालिक बनने वाले हैं इस राशि के लोग, देखिए कहीं आप तो नहीं

बहुत भग्यशाली होते हैं इस राशि के लोग, हर काम में मिलती है सफलता

इस तरह किसी भी भूत प्रेत को अपने बस में कर सकते हैं आप