सावन में चमकने वाली है इन 3 राशिवालों की किस्मत, भोले बाबा है मेहरबान
सावन में चमकने वाली है इन 3 राशिवालों की किस्मत, भोले बाबा है मेहरबान
Share:

सावन का महीना आ चुका है और इस महीने में शिव जी का पूजन किया जाता है। कहा जाता है शिव जी के पूजन से सभी काम बन जाते हैं और सावन के महीने में शिव जी को आसानी से खुश किया जा सकता है। शिव जी का पूजन बहुत आसान है और इसे करने के लिए अधिक ताम-झाम भी नहीं करने पड़ते हैं। शिव जी का पूजन एक लोटे जल से भी किया जा सकता है और वह इसी में खुश हो जाते हैं। शिव जी बहुत सरल स्वभाव के हैं और इसी वजह से उन्हें खुश करना आसान है। सावन के महीने में शिव भक्त बहुत आसानी से शिव जी को खुश कर सकते हैं और इसी के चलते यह महीना आनंद का महीना कहा जाता है। इस महीने में बारिश भी बहुत अधिक होती है और बारिश में शिव जी का पूजन का आनंद ही अलग है। खैर आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन राशिवालों के बारे में जिनपर सावन के महीने में शिव जी मेहरबान रहने वाले हैं। आइए जानते हैं उन राशिवालों के बारे में।

मेष राशि- मेष राशिवालों के लिए सावन का यह महीना काफी खास रहने वाला है। जी हाँ और इस दौरान मेष राशि के लोगों को शिवजी के आशीर्वाद से शुभ फलों की प्राप्ति होगी। इसके अलावा नौकरी और व्यवसाय में तरक्की होगी, सकारात्मक लाभ होगा और मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी। इसी के साथ इस महीने में अगर मेष राशि वाले शिवजी का जल से अभिषेक करते हैं तो यह काफी अच्छा साबित होगा।

मिथुन राशि- मिथुन राशि वाले लोगों के लिए सावन का यह महीना काफी फलदायी साबित होगा। जी हाँ और जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए यह महीना काफी शुभ साबित होगा। इसके अलावा व्यापारियों के लिए भी यह समय काफी सुखद और उत्तम बना रहेगा। इसी के साथ इस महीने में जितना हो सके शिवजी की पूजा करें।

मकर राशि- सावन के महीने में मकर राशि के जातकों पर शिवजी की कृपा देखने को मिलेगी। जी दरअसल इस दौरान नौकरी और व्यवसाय में भारी वित्तीय लाभ कमा सकते हैं। इसके अलावा इस महीने में भगवान शिव का जल से अभिषेक करने से आपको काफी फायदा मिलेगा।

मंगला गौरी व्रत पर इस तरह करें पूजन, मिलेगा महालाभ

सावन के महीने में आप भी इस तरह पा सकते है काशी महादेव का प्रसाद

सावन के महीने में अपनी मनोकामना अनुसार करें रूद्राभिषेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -