बोल्ड लुक में नजर आ रही है कैंसर की जंग लड़ रहीं 'सविता भाभी', देखकर रह जंगे दंग
बोल्ड लुक में नजर आ रही है कैंसर की जंग लड़ रहीं 'सविता भाभी', देखकर रह जंगे दंग
Share:

हाल ही में कुछ समय पहले मॉडल और अभिनेत्री रोजलिन खान ने भी एक इमोशनल कर देने वाली सोशल मीडिया पोस्ट साझा की. इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने कैंसर होने का खुलासा किया. वहीं अब रोजलिन खान ने क्रिसमिस के अवसर पर अपना बाल्ड लुक फ्लॉन्ट किया है. अंतिम बार रोजलिन खान समीर अनजान के सॉन्ग 'आ भी जा' में दिखाई दी थीं. 

वही इस गाने में उनके साथ रजनीश दुग्गल भी थे. तत्पश्चात, PETA की वायरल मॉडल-एक्ट्रेस ने अस्पताल से अपनी बीमारी का जिक्र किया. रोजलिन की पोस्ट देख कर प्रशंसक भावुक होते नजर आए. हालांकि, कैंसर से जूझने के बाद भी रोजलिन हिम्मत नहीं हारी हैं. क्रिसमिस पर उन्होंने एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में वो रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन कर फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं. कमाल की बात ये है कि फोटोशूट उन्होंने बाल्ड लुक में कराया है. एक तरफ जहां महिलाएं अपने हेयर फॉल से परेशान हो जाती हैं. वहीं अभिनेत्री बिना बालों के भी बेहद आत्मविश्वास नजर आई. 

वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'हम सभी बॉल्ड बेबी की भांति पैदा होते हैं. मेरे बाल में मुझे परिभाषित नहीं करते हैं. जब आपमें इस प्रकार का आत्मविश्वास हो, तो बालों की जरूरत किसे है. इसलिए लेडीज अपने एटीट्यूड के साथ लाइफ एंजॉय करें. कीमो मुझे मेरी जिंदगी जीने से नहीं रोक सकता.' इस पोस्ट के साथ रोजलिन ने लोगों को क्रिसमिस की बधाई दी. 'धमा चौकड़ी', 'सविता भाभी', 'जी लेने दो एक पल' जैसी फिल्में करने वालीं रोजलिन PETA एवं IPL के साथ काम कर चुकी हैं. कोरोना के चलते वो ब्रेक पर थीं. रोजलिन आइटम नंबर्स और बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं. मॉडलिंग और अभिनय के अतिरिक्त वो ब्रेस्ट कैंसर को लेकर लोगों को जागरुक करने का काम करती हैं. 

कास्टिंग काउच पर आया उर्फी जावेद का बयान, बोलीं- ‘मुझे तो जबरन…'

ननद के जन्मदिन में दिखा दीपिका का बेबी बंप, वायरल हुई फोटो

KBC में झलका विकास खन्ना का दर्द, बोले- 'ट्विटर पर पड़ती है गालियां...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -