ऐसे यूज़ करे का करेगा
ऐसे यूज़ करे का करेगा "सेव योर पार्किंग ऑप्शन" !
Share:

Google ने गूगल मैप के लिये नए फीचर सेव योर पार्किंग ऑप्शन" को लोगो के बीच में ले कर आ रहा है. इस फीचर में इतनी सारी खूबी है. जो आपकी कार को पार्क में लगाने से लेकर काफी सारी समस्याओ का समाधान करने वाला है. एंड्राइड पर, गूगल एमपीएस यूजर ब्लू डॉट पर टेप कर सकते है. यदि मैप में पार्किंग लोकेशन को सेव करना चाहते है तो " सेव योर पार्किंग " पर टेप कर सकते है.

एक बार इस लोकेशन  को एप्प में स्टोर होने के बाद  यूजर मैप पर एक  लेबल देख पायेगे. जिससे यूजर कार  पार्किंग की लोएक्टिव को देख  पायेगे. इसके साथ ही दूसरी जानकारी जैसे की पार्किंग लेवल और कार पार्किंग का स्पॉट भी आपके द्वारा जोड़ा जा सकता है. यूजर में पार्किंग का समय  याद रखने के लिये 15 मिनट से पहले ही अलर्ट मिल जायेगा.

अगर यूजर चाहेगा तो अपनों पार्किंग की तस्वीरें को स्टोर करने के साथ अपने दोस्तों को पार्किंग की लोकेशन भी शेयर किया जा सकता है. एप्पल के iOS एप्प में भी इसी तरह से इसको यूज़ किया जा सकता है. यूजर अपने कार को USB ऑडियो और ब्लूटूथ से कनेक्ट कर सकते है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Google Pixel के नये स्मार्टफोन की जानकारी लीक

नये Google Pixel स्मार्टफोन में हो सकता है एक टेबलेट !

नये Google Pixel स्मार्टफोन्स में इतनी प्रोटेक्शन !

Google Pixel के आने वाले फ़ोन के फीचर !

भारतीय जेम्स बांड को जन्मदिन के मौके पर गूगल डूडल पर जगह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -