लीक में सामने आया ट्विटर का नया फीचर
लीक में सामने आया ट्विटर का नया फीचर
Share:

ट्विटर ने अक्टूबर 2017 में अपने प्लेटफॉर्म्स पर Save For Later नाम का फीचर लाने का ऐलान किया था. इस फीचर के आने के बाद कोई भी यूजर किसी भी ट्वीट को सेव कर सकता है. ऐसे में कोई भी महत्वपूर्ण ट्वीट दुबारा से देखा जा सकता है. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी ने अब अपने इस फीचर की टेस्टिंग भी शुरू कर दी है. ट्विटर के एंड्रॉयड बीटा वर्जन पर इसकी टेस्टिंग देखने को मिली है. हालांकि अब इसका नाम सेव फॉर लेटर न होकर Bookmark कर दिया गया है.

एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, इस फीचर के बाद ट्वीट के दाईं तरफ ऊपर की ओर Add Tweet to Bookmarks का ऑप्शन नजर आएगा. हालांकि इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको एक शॉर्टकट तरीका भी दिया जाएगा. आप बुकमार्क्स ‌फीचर को मूमेंट टैब के नीचे स्थित नेविगेशन ड्रॉर से भी एक्सेस कर सकते है.आपको बता दें कि कि फिलहाल ट्विटर का ये नया फीचर एंड्रॉयड बीटा वर्जन 7.29 पर काम कर रहा है.  इसकी टेस्टिंग पूरी होने के बाद इसे आम यूजर्स के एक्सिस के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा.

गौरतलब है कि Save For Later फीचर की जानकारी पिछले साल ट्विटर के प्रमुख प्रोडक्ट मैनेजर कीथ कोलमैन ने दी थी. हालांकि इसके बाद कंपनी की स्टाफ प्रोडक्ट डिजाइनर टीना कोयामा ने अपने बयान में कहा था कि कंपनी इसे Bookmark नाम से लॉन्च करेगी. 

 

‘वनप्लस डॉट नेट’ से हैकर्स ने चुराई क्रेडिट कार्ड की जानकारियां

इस दिन लांच होगा Vivo का धांसू 20X प्लस स्मार्टफोन

मात्र 2,999 रुपये में मिल रहा 4,000 mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -