फिल्में प्रोड्यूस करेंगी 'सावधान इंडिया' की निर्माता नंदिता कोठारी की बेटी

टीवी का सबसे पसंदीदा शो 'सावधान इंडिया' की निर्माता नंदिता कोठारी इन दिनों काफी सुर्खियों बटोर रही हैं. गौरतलब हैं कि नंदिता का ये शो टीवी का सबसे पॉपुलर शो हैं जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं. अब नंदिता कोठारी को लेकर खबर आ रही हैं कि उनकी बेटी नताशा फिल्म उद्योग जगत में निर्माता के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं.

खबरों की माने तो नताशा कई दिनों से लंदन में थी. निर्देशक के साथ लंबे समय तक पटकथा पर काम करने के बाद नताशा लंदन से लौट आई हैं और अब वह अपनी फिल्म के काम में जुट गई हैं. बताया जा रहा हैं कि जल्द ही वह फिल्म की शूटिंग शुरू कर देगी नताशा की ये फिल्म जो कॉलेज रियूनियन पर आधारित है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में नताशा ने कहा कि मैं हमेशा किताबें पढ़कर बढ़ी हुई हूं और मैंने हमेशा कल्पना की और कुछ ऐसा करना चाहती थी, जो लोगों का दिल छू ले मुझे उम्मीद है ऐसा ही इ परियोजना के साथ भी करूंगी. बताया जा रहा हैं कि इस फिल्म का निर्देशन चिंतन नरेश शाह करेंगे. वहीं नंदिता कोठरी का कहना हैं कि वह अपनी बेटी की पहली फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं उन्हें ख़ुशी हैं कि नताशा इस क्षेत्र में काम करना चाहती हैं.

ये भी पढ़े

टीवी स्टार रवि दुबे ने बताई परिवार आगे न बढ़ाने की वजह

ट्रोलर्स को लेकर हिना खान ने दिया मुंहतोड़ जवाब

खौफनाक विलेन है इस टीवी एक्ट्रेस का पति

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -