कोरोना काल में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, गांगुली बोले- क्वारंटाइन पीरियड कम करें
कोरोना काल में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, गांगुली बोले- क्वारंटाइन पीरियड कम करें
Share:

नई दिल्ली: भारतीय टीम को इस वर्ष के आखिर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है, उससे पहले ही इसकी जमकर चर्चाएं हो रही हैं. BCCI के चीफ सौरव गांगुली चाहते हैं कि ऑस्ट्रेलिया में हमारे प्लेयर्स के क्वारंटाइन पीरियड को कुछ कम किया जाए. बता दें कि टीम इंडिया चार टेस्ट, तीन वनडे और इतने ही टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के लिए इस साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाएगी.

सौरव गांगुली ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'उम्मीद करते हैं कि ऑस्ट्रेलिया में हमारे प्लेयर्स के क्वारंटाइन पीरियड को कम किया जाएगा.' BCCI चीफ ने कहा कि, 'हम ये बिल्कुल नहीं चाहते कि इस महत्वपूर्ण श्रृंखला से पहले हमारे सभी खिलाड़ी दूर जाएं और दो सप्ताह के लिए होटल के कमरों में बैठे रहें. यह काफी निराशाजनक हो सकता है.' गांगुली ने कहा की, 'मेलबर्न के अतिरिक्त ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड में हालात बेहतर हैं. इसके मद्देनजर हम वहां जाएंगे और उम्‍मीद है कि क्‍वारंटाइन की मियाद कम होगी और हम क्रिकेट में लौटेंगे.'

आपको बता दें कि अक्टूबर में भारत टी 20 श्रृंखला खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगा, जिसकी शुरुआत 11 अक्टूबर को ब्रिस्बेन से होगी, जिसके बाद 14 अक्टूबर (कैनबरा) और 17 अक्टूबर (एडिलेड) को मुकाबले खेले जाएंगे. इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप होगा, वहीं कोरोना महामारी की वजह से इसके आयोजन होने की संभावना बेहद कम है.

ब्रूनो फर्नांडेस ने इस खिलाड़ी की सफलता को रखा बरक़रार

भारतीय कोचों को मन्यता न मिलने पर ग्रांडमास्टर रमेश ने जताई नाराज़गी, कही यह बात

नहीं रहा इंग्लैंड को विश्वकप दिलाने वाला खिलाड़ी, अपने घर पर ली अंतिम सांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -