गांगुली को याद आया अपना डेब्यू मैच, फोटो शेयर कर कही ये बात
गांगुली को याद आया अपना डेब्यू मैच, फोटो शेयर कर कही ये बात
Share:

कोलकाता: इन दिनों कोरोना वायरस महामारी से पूरी दुनिया त्रस्त है. दुनिया भर के लोग अपने अपने घरों में कैद रहने को मजबूर हैं. वहीं भारत में भी लगभग पिछले 45 दिनों से लॉक डाउन है. ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी भी अपने घरों में समय बिता रहे हैं और ख़ास पलों को अपने फैंस के साथ साझा कर रहे हैं.

इसी क्रम में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और BCCI के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने वर्ष 1996 में लॉर्डस मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए अपने पहले टेस्ट मैच के ट्रेनिंग की फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया है. गांगुली ने इंग्लैंड के खिलाफ 20 जून 1996 को पदार्पण किया था. अपने पहले ही टेस्ट मैच में गांगुली ने 131 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी और इस पारी के बाद उन्होंने अपने करियर में कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

गांगुली ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह अपने डेब्यू मैच से पहले ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ गांगुली ने कैप्शन में लिखा, 'यादें, 1996 में डेब्यू मैच से एक दिन पहले लॉर्ड्स पर ट्रेनिंग'. आपको बता दें कि सौरव ने भारत के लिए 113 टेस्ट और 311 वनडे खेले हैं. वह भारत के सफलतम कप्तानों में गिने जाते हैं. मौजूदा समय में वे BCCI प्रमुख की जिम्मेदारी निभा रहे हैं. इससे पहले वो बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) के प्रमुख भी रह चुके हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

जॉन स्टोन्स का बड़ा बयान, कहा- फुटबाल से ज्यादा फैन्स की सुरक्षा महत्वपूर्ण

MV Agusta ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, इतने महीने बढ़ाई वारंटी

जल्द ट्रेनिंग शुरू करेगा रोमानिया में 700 एथलीटों का पहला बैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -