IPL रद्द हुआ तो BCCI को होगा 4000 करोड़ का नुकसान,  भरपाई के लिए कटेगी खिलाड़ियों की सैलरी
IPL रद्द हुआ तो BCCI को होगा 4000 करोड़ का नुकसान, भरपाई के लिए कटेगी खिलाड़ियों की सैलरी
Share:

नई दिल्ली: क्रिकेट पर कोरोना वायरस का असर स्पष्ट देखने को मिल रहा है. इस महामारी के कारण निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कोई भी टूर्नामेंट नहीं हो पा रहा है, जिस वजह से दुनियाभर के क्रिकेट बोर्डों को ख़ासा नुकसान उठाना पड़ रहा है. विश्व का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड BCCI भी अब इससे अछूता नहीं रहा है.

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि अगर इस वर्ष IPL नहीं होता है तो बोर्ड को तक़रीबन 4,000 करोड़ रुपए का नुकसान हो सकता है और इसकी भरपाई बोर्ड खिलाड़ियों की सैलरी में कटौती करके की जा सकती है. बता दें कि IPL 29 मार्च से खेला जाना था. भारत में पहले लॉकडाउन के बाद इसको 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था. वहीं, दूसरे लॉकडाउन के दौरान IPL को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है.

सौरव गांगुली ने मिड डे को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि,  "हमें अपनी BCCI की आर्थिक स्थितियों की जांच करनी होगी. हमें देखना होगा कि हमारे पास कितना पैसा है और उसके बाद ही कोई निर्णय लिया जा सकेगा. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां सीजन नहीं होने से लगभग 4,000 करोड़ रुपयों का नुकसान होगा, जो कि काफी बड़ा नुकसान है."

कोच हीको हेरलिच को टूथपेस्‍ट और क्रीम खरीदना पड़ा महंगा

हॉकी खिलाड़ियों ने किरेन रिजिजू से की ये मांग

मोहम्मद हाफिज की इस अदा पर फ़िदा हो गई थीं नाज़िया, एक इंटरव्यू में खोला राज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -