ख़त्म हुई नाराज़गी ! 71वां शतक लगते ही किंग कोहली के फैन हुए दादा, बोले- वो मुझसे भी ज्यादा...
ख़त्म हुई नाराज़गी ! 71वां शतक लगते ही किंग कोहली के फैन हुए दादा, बोले- वो मुझसे भी ज्यादा...
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और BCCI चीफ सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के स्टार बेस्टमैन विराट कोहली की जमकर प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि 33 वर्षीय कोहली बतौर खिलाड़ी उनसे अधिक स्किलफुल बल्लेबाज़ हैं। UAE में एशिया कप 2022 में विराट के बल्ले से बड़े अरसे के बाद भरपूर रन निकले। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में तो उन्होंने अपने लगभग तीन साल के शतक का सूखा भी खत्म किया।

विराट ने 61 गेंदों में 122 रन की नाबाद पारी खेली। कोहली की दमदार पारी की बदौलत भारत ने सुपर फोर का अपना अंतिम मैच 101 रनों से जीता। विराट का नवंबर 2019 के बाद ये पहला अंतरराष्ट्रीय शतक था। अब पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोहली की जमकर तारीफ करते हुए कहा है कि वह उनसे अधिक कुशल खिलाड़ी हैं। गांगुली ने ये भी कहा कि कोहली खेलना जारी रखेंगे और आखिर में उनकी तुलना में भारत की जर्सी में अधिक नज़र आएँगे।

गांगुली ने आगे कहा कि, 'एक प्लेयर के तौर पर तुलना कौशल के संदर्भ में होनी चाहिए। मुझे लगता है कि विराट मुझसे अधिक कुशल है। हम अलग-अलग पीढ़ियों में खेले और हमने बहुत क्रिकेट खेला। मैं अपनी पीढ़ी में खेला, और वह खेलना जारी रखेगा, शायद मुझसे अधिक गेम खेलेगा। वर्तमान में, मैंने उससे अधिक खेला है। मगर वह इससे आगे निकल जाएगा। वह जबरदस्त है।'

'राहुल द्रविड़ का हनीमून पीरियड ख़त्म..', एशिया कप से भारत के बाहर होते ही निशाने पर आए हेड कोच

ऑस्ट्रेलियाई ODI टीम के कप्तान एरोन फिंच ने किया संन्यास का ऐलान !

बेटी दुआ संग सानिया मिर्जा की बहन ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -