मशहूर अभिनेता सौरभ शुक्ला की माँ का हुआ निधन, सदमे में है अभिनेता!
मशहूर अभिनेता सौरभ शुक्ला की माँ का हुआ निधन, सदमे में है अभिनेता!
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सौरभ शुक्ला के फैंस के लिए हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है. इन दिनों सौरभ अपने जीवन के सबसे बुरे पल से गुजर रहे हैं. दरअसल हाल ही में सौरभ की माँ का निधन हो गया है. उनकी माँ के निधन की जानकारी फिल्म ‘मुक्केबाज’ के एक्टर विनीत कुमार सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है.

आपको बता दें इन दिनों सौरभ और विनीत एक प्रोजेक्ट पर साथ में काम कर रहे हैं और पिछले काफी दिन से वो इसकी शूटिंग भी कर रहे थे लेकिन इसी बीच सौरभ की मां के निधन की खबर उन्हें मिली. माँ के जाने से सौरभ सदमे में हैं और इस कठिन समय में विनीत, सौरभ शुक्ला के साथ हरदम मौजूद रहे. विनीत ने अपने ट्वीटर अकाउंट से सेट से ली गई एक तस्वीर शेयर कर सौरभ की माँ के निधन की जानकारी दी है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सौरभ सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

इस दौरान सौरभ काफी दुखी दिखाई दें रहे हैं विनीत ने जैसे ही इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया उसके तुरंत बाद अभिनेता मनोज बाजपेयी ने सौरभ शुक्ला की मां की आत्मा को शांति प्रदान करने की भगवान् से कामना की. आपको बता दें सौरभ शुक्ला अपनी माँ के बहुत करीब थे और उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'वो आज जो कुछ भी हैं सिर्फ अपनी मां की वजह से हैं. मेरी मां ने ही मेरे भीतर के अभिनेता को पहचाना था.'

अब हॉरर फिल्म में देखने को मिल सकती है दिशा-आदित्य की जोड़ी

शादी के पहले ही बच्चे करना चाहती हैं ये एक्ट्रेस, इनसे चल रहा चक्कर

'चार बोतल वोडका' के बाद फिर जमने वाली है हनी-सनी की जोड़ी, इस रूप में दिखेंगी लियॉन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -