टीवी का ये मशहूर स्टार है श्वेता तिवारी का बहुत बड़ा फैन, अब खतरों के खिलाड़ी 11 में साथ आएंगे नजर
टीवी का ये मशहूर स्टार है श्वेता तिवारी का बहुत बड़ा फैन, अब खतरों के खिलाड़ी 11 में साथ आएंगे नजर
Share:

जाने माने मशहूर टीवी एक्टर सौरभ राज जैन, जो खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखाई देने वाले हैं, हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की है, जिसमें उनके साथ श्वेता तिवारी नजर आ रही हैं। दोनों केप टाउन में बहुत एन्जॉय कर रहे हैं। अपनी पोस्ट साझा करते हुए सौरभ ने श्वेता को लेकर फैन मोमेंट शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sourabh Raaj Jain (@sourabhraaj.jain)

एक्टर ने हाल ही में अभिनेत्री श्वेता तिवारी के बहुत बड़ा फैन होने के बारे में खुलासा किया। आपको बता दें अब उन्हें अभिनेत्री के साथ अपने आगामी शो की शूटिंग के चलते मिलने का अवसर प्राप्त हुआ है। सौरभ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्वेता के साथ फोटो साझा करते हुए फैन मोमेंट को बताया है। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। साथ में वे प्रशंसकों का बहुत प्यार बटोर रहे हैं। 

सौरभ ने श्वेता के साथ फोटोज साझा करते हुए उस समय के बारे में लिखा जब वह उनके शो 'कसौटी जिंदगी की' की बेसब्री से प्रतीक्षा करते थे। इसके अतिरिक्त एक्टर ने यह भी बताया कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए उनके लिए बहुत सम्मान की बात है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मुझे याद है जब मैं 12वीं में था रात के जब साढ़े आठ बजते थे तो हम अपनी वार्डन की खिड़की की तरफ दौड़ते थे। वो भी श्वेता जी को देखने के लिए। 'कसौटी जिंदगी की' को हम सब बहुत पसंद करते थे तथा यकीन मानिए जब मैं पहली बार उनसे मिला था मेरे लिए वो फैन मोमेंट था। मैंने उन्हें उन दिनों के बारे में बताया तथा वह यह सुनकर बहुत खुश हुईं। मेरे लिए ये गर्व की बात है कि मैंने उनके साथ स्क्रीन साझा किया, उस शख्स के साथ काम किया जिन्हें मैं बचपन से पसंद करता हूं।"

महाराष्ट्र: अब कोरोना वार्ड दुष्कर्म का शिकार नहीं होंगी महिलाएं, लगेंगे पैनिक बटन और CCTV

नुसरत भरूचा की फिल्म में नजर आएगा टीवी जगत का ये मशहूर स्टार, नाम जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे फैंस

कोरोना संक्रमण के चलते 'पंड्या स्टोर' के इस अभिनेता ने टाली अपनी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -