इस वजह से नच बलिये का हिस्सा बने है 'महाकाली अंत ही आरंभ है' के शिव
इस वजह से नच बलिये का हिस्सा बने है 'महाकाली अंत ही आरंभ है' के शिव
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर शो नच बलिए 9 को लोग इन दिनों खूब पसंद कर रहे हैं और इस शो के कंटेस्टेंट सौरभ राज जैन इस शो के लिए खूब उत्साहित है. जी हाँ, स्टार प्लस के इस बड़े डांस रिएलिटी शो में वह अपनी पत्नी सॉफ्टवेयर इंजीनियर रिधिमा जैन के साथ आए हैं. उन्होंने कहा- "पहली बार लोग मुझे सौरभ राज जैन के रूप में जानेंगे ना की मेरे अलग अलग किरदार (कृष्णा - महाभारत, शिव - महाकाली अंत ही आरंभ है) से, एक विशेषाधिकार जो रिएलिटी शो देते है."

वहीं आगे जब उनसे पूछा गया कि आपके हाँ कहने का कारण क्या है? तो उन्होंने कहा "मैं नच बलिए द्वारा अपने मंच के भय से छुटकारा पाना चाहता हूं. यद्यपि मैं कैमरे को कई वर्षों से सामना कर रहा हूं. मैं अभी भी लाइव परफॉर्म करने पर घबराता हूं. और इस बार जब नच का प्रस्ताव आया तो मैंने सोचा कि अब इस दर को हटाने का समय है. नच मुझे और रिधिमा को एक साथ बिताने के लिए काफी समय से रहा है. मैं काम की वजह से कुछ समय के लिए उससे दूर था, जो मुझे मुंबई से बाहर रखता है.''

वहीं उन्होंने कहा "हम यहां अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए है और फॉर्मेट भी इसी तरह डिजाइन किया गया है कि आप अपने प्रेशर को कम कर सके." आप सभी को बता दें कि उन्होंने आगे बात करते हुए कहा "ये काफी कठिन है लेकिन क्योंकि इसे मैंने है साइन किया है तो मैं कोई शिकायत नहीं करना चाहूंगा. मुझे अपने दर्द और नींद की कमी को अपने प्रगति में लेकर चलना होगा." वहीं जब उनसे एक्स कपल के शो में उपस्तिथि के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा," जैसा कि सलमान सर ने कहा आप अपने एक्स के साथ दोस्त रह सकते हो. और ये एक कॉम्पटीशन है जहाँ आप एक अपना सर्वश्रेष्ठ एक टीम के रूप में देते है."

कपिल पर जमकर भड़कीं परिणीति चोपड़ा, कहा- 'अपनी पत्नी का नंबर दो...'

इस बड़े ट्विस्ट के साथ डॉक्टर के यहाँ होगी नायरा और कार्तिक की मुलाक़ात, वेदिका को लगेगा झटका!

'नच बलिये सीजन 9' की इस जोड़ी संग हुआ बड़ा हादसा, लगी गंभीर चोट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -