क्या टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन को कोरोना ने बना लिया है शिकार ?
क्या टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन को कोरोना ने बना लिया है शिकार ?
Share:

बीते कुछ दिनों में सम्पूर्ण देश कोरोना महामारी से ग्रसित है. वही इस बीच जानकारी मिली है, की सीरियल 'एक महानायक डॉक्टर बीआर अम्बेडकर' के कलाकार जग्गनाथ निवांगुने और कई लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इस मामले के बाद से ही टीवी जगत में तहलका मच गया है. इस मामले के बाद अब सुनने में आ रहा है, कि 'भाभी जी घर पर हैं' के सेट पर भी कुछ ऐसा ही हुआ है. प्राप्त जानकारियों के मुताबिक यह पता चला है, की सारियल 'भाभी जी घर पर हैं' की एक्ट्रेस सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव निकला है. टेस्ट रिपोर्ट सामने आते ही हेयर ड्रेसर को क्वारंटाइन कर दिया गया है और उनका ट्रीटमेंट चल रहा है. उनके संपर्क में आये सभी टीवी एक्टर्स को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है.

वही इसी के साथ ही साथ मेकर्स ने सौम्या टंडन को भी कुछ दिन के लिए आराम करने के लिए कहा है जिसे किसी और को ये वायरस अपने चपेट में ना ले पाए. इसी के साथ सीरियल से जुड़े सूत्र से यह जानकारी मिली है, कि शो की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली आनन-फानन पर सेट पर पहुंची थी ताकि सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए सारी चीजों का इंतजाम जल्द से जल्द किया जा सके. और शूटिंग शुरू की जा सके. क्योकि कोरोना के चलते जारी किये गए लॉकडाउन के कारण वैसे ही काफी समय से शूटिंग बंद थी.

सिर्फ 'एक महानायक बीआर अम्बेडर' और 'भाभीजी घर पर है' ही नहीं बल्कि 'मेरे साई' के सेट पर भी एक स्टाफ का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव निकला था, जिसके बाद इस सीरियल के सेट पर भी सभी लोग डर गए थे. जिसके बाद इस सीरियल की शूटिंग को कुछ दिन के लिए स्थगित कर दिया गया था. खैर अब 'एक महानायक बीआर अम्बेडर' और 'मेरे साई' की शूटिंग दोबारा शुरु हो चुकी है. और सभी की जाँच भी हो गई है.

लॉकडाउन के दौरान अदा खान को मिला सुनहरा मौकाइस टीवी शो की एक्ट्रेस ने रचाई शादी, सामने आए खूबसूरत तस्वीर

रिलीज़ हुआ "कसौटी ज़िन्दगी की 2" का प्रोमो

सारेगामापा में अब नजर नहीं आएंगे ये दो जज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -