नए फोटोशूट में बहुत दिलकश नजर आईं अनीता भाभी
नए फोटोशूट में बहुत दिलकश नजर आईं अनीता भाभी
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर एंड टीवी के शो 'भाबी जी घर पर हैं' में नजर आने वाली अनीता भाभी का नया अवतार लोगों को भा रहा है वह सेक्सी फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, अनीता भाभी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनका बोल्ड अंदाज सभी को भा रहा है. इस शो की गोरी मेम यानी सौम्या टंडन ने जनवरी में बच्चे को जन्म दिया है और अब ऐसी खबरें हैं कि सौम्या मैटरनटी लीव के बाद शो में वापसी करने वाली हैं. वहीं मां बनने के बाद सौम्या ने जिस तेजी के साथ अपना वजह कम किया है वो वाकई हैरान करने वाला है और अब उनकी तस्वीरों को देखकर सभी हैरान है.

फिलहाल उन्होंने जो फोटोशूट करवाया है वह दिल को छू रहा है. शो के करीबी सूत्रों ने बताया कि ''सौम्या और निर्माताओं ने एक दूसरे से मुलाकात की हैं, अगर सब कुछ ठीक रहा तो सौम्या जल्द ही शो में वापस आ सकती हैं.'' वहीं अनीता भाभी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री, अपने फिटनेस को गंभीरता से ले रही हैं और एक के बाद एक बोल्ड फोटोशूट करवा रहीं हैं. जी हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर लिखा है Red is for beauty ,red is for power, red is for glamour, red is for mystery. Feeling every bit of red . Fashion shoot with a lovely team in singapore. Photographer: @lynaverson / @mountstudiosg Stylist: @riyanhaffysofficialHair and makeup: @bypattcia #picoftheday #fashionshoot #shootlife

इसमें वह लाल ड्रेस में दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. अब उनकी फिटनेस में बदलाव साफ़ दिखाई दे रहे हैं. वैसे सौम्या ने अपनी गर्भावस्था के दौरान योग किया और अब शेप में वापस आने के लिए जिम जमकर पसीना बहाया है और अब वह फिट हो गईं हैं. फिलहाल देखिए उनका सेक्सी फोटोशूट.

राहुल गाँधी के प्यार में पागल यह दो अभिनेत्रियां, फिर भी रह गए कुंवारे

अब इंडस्ट्री में माँ की भूमिका नहीं निभाना चाहती यह एक्ट्रेस

मीम शेयर करने वालों पर भड़के मिस्टर बजाज, कहा- 'घर पर खाना नहीं मिलेगा...'!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -