'भाभीजी घर पर है' की गोरी मेम ने दिखाई अपनी हॉटनेस
'भाभीजी घर पर है' की गोरी मेम ने दिखाई अपनी हॉटनेस
Share:

इन दिनों टीवी पर आने वाले सबसे पॉपुलर शो 'भाभीजी घर पर है' को प्रसारित होते हुए करीब 3 साल से ज्यादा का समय हो चुका हैऔर आप सभी को बता दें इस शो का नाम टीवी के सबसे कॉमेडी शो की लिस्ट में दर्ज है. वैसे इन दिनों शो की पॉपुलेरिटी थोड़ कम हो गई है लेकिन फिर भी शो हर किसी के जहन में घर कर गया हैआप सभी ने शो में गौरी मेम को तो देखा ही होगा जो इन दिनों अपनी तस्वीरों से सभी को अपना दीवाना बना रहीं हैं.

जी हाँ, गोरी मेम के नाम से जानी जाने वाली सौम्या ने हाल ही में अपनी कुछ बहुत ही हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इन तस्वीरों को देखकर आपको बहुत अच्छा लगने वाला है. काफी लम्बे समय बाद सौम्य इतने हॉट अंदाज में नजर आईं हैं वैसे वह साड़ी में नजर आए या हॉट ड्रेस में वह सेक्सी ही दिखाई देती हैं. खबरों के अनुसार सौम्या जल्द ही किसी नए शो की तलाश में हैं.

आपको बता दें कि सौम्या के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स को वह कभी दुखी नहीं करती हैं. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Why am I here in the world? What’s my purpose in life? Soul searching. #londondairies खबरों के अनुसार वह इन दिनों लंदन में एन्जॉय कर रहीं हैं.

'ये है मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस की अचानक मौत से सदमे में है स्टार्स

बिग बॉस 12: जसलीन के बाद अब इस कंटेस्टेंट को देनी होगी अपने बालों की कुर्बानी

बॉयफ्रेंड ने क्लिक की जेनिफर की इतनी खूबसूरत तस्वीर कि मिलने लगे शादी के प्रपोजल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -