TV की खूबसूरत अनीता भाभी को भरे बाजार लूट लिया...
TV की खूबसूरत अनीता भाभी को भरे बाजार लूट लिया...
Share:

टेलीविजन की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' की अनीता भाभी 'सौम्या टंडन' को एक टैक्सी ड्राइवर ने लूट लिया है. जी हाँ, देखा जाए तो इन दिनों शो 'भाभी जी घर पर है' के साथ में भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा जहाँ पहले इस शो को अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे ने छोड़ दिया था. वही अब अनीता भाभी भी इस शो से जानी वाली है. जी हाँ शो भाभी जी घर पर है में अनीता भाभी का किरदार निभा रही सौम्या टंडन शो से विदा लेने वाली है.

हालाँकि सौम्या का शो से विदा लेने का कारण उनके कॉन्ट्रेक्ट का खत्म होना है. दरअसल सौम्या का कॉन्ट्रेक्ट जल्द ही ख़त्म होने वाला है पर वे इस कॉन्ट्रेक्ट को बढ़ाने के मुड़ में बिलकुल भी नहीं है. ऐसे में वो शो को छोड़ने का पूरा मन बना चुकी है. आपको बता दे कि सौम्या से पहले इस शो को छोड़ने वाली अभिनत्री शिल्पा शिंदे ने शो के निर्माता पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. बात करे सौम्या के साथ हुई लुट के बारे में तो बता दे कि, सौम्या छुट्टी बिताने के लिए तुर्की गई हुई थीं, जहां पर उनके साथ यह घटना हुई.

टैक्सी ड्राइवर ने सौम्या से 1,000 यूरो लूट लिए, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. सौम्या ने कहा कि, वहां के एक टेक्सी ड्राइवर ने जब उनसे अपनी गाड़ी का किराया माँगा तो 'जब मैं अपने पर्स से यूरो निकालने लगी तो उस ड्राइवर ने मेरे पर्स में हाथ डाला और यूरो निकालकर मुझे टैक्सी से उतार दिया. फिर बाद में मेने अपना पर्स देखा तो उसमे से 1,000 यूरो निकाल लिए गए थे फिर मैंने इस बारे में इस्तांबुल पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है.'   

प्राग में नजर आया डॉ. गुलाटी का घुमक्क्ड़पन...

कपिल का शो TRP की लिस्ट में टॉप 5 में पहुंचा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -