प्रेग्नेंसी में लगातार योगा कर रहीं हैं 'अनीता भाभी'

आप सभी ने एंड टीवी के लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर हैं' को तो देखा ही होगा और देखते भी होंगे. यह शो काफी पॉपुलर है. आप सभी को बता दें कि इस शो ने हाल ही में अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं और शो की सारी टीम ने इस दौरान जमकर मस्ती की और केक भी काटा. वहीं उस दौरान शो की एक प्रमुख किरदार गोरी मेम यानि सौम्या टंडन शामिल ना हो सकी. आप सभी को बता दें कि इस समय वह प्रेगनेंसी के चलते इस जश्न में शामिल नहीं हो पाई हैं और सौम्या ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बेबी बंप के साथ योगाभ्यास करती नजर आ रही हैं.

यहाँ देखे वीडियो 

सौम्या ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर कर लिखा है Ardh Chandra Aasan on the wall. #pregnancyyoga with my guru @shammisyogalaya . Video courtesy @pnikau . This will strengthen pelvic muscles and spine, creates space for fetus to float freely by creating more space in abdomen, also reduces nausea n vomiting. इसमें वह योगा करते हुए नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, अपनी प्रेगनेंसी के चलते सौम्या ने इस वक्त स्क्रीन से दूरी बनाकर रखी है हाँ लेकिन वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं.

आप सभी देख सकते हैं सौम्या ने कुछ वक्त पहले भी बेबी बंप के साथ योग करते हुए अपना वीडियो शेयर किया था और अब एक बार फिर एक और वीडियो शेयर किया है. आप सभी को यह भी बता दें कि उन्होंने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी और सौम्या का यह पहला बच्चा होगा. आप सभी को यह भी बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार सौम्या जल्द ही 'भाबी जी घर पर हैं' को अलविदा कह सकती हैं ऐसी खबरें आ रहीं हैं लेकिन सौम्या ने इस बात से साफ़ इंकार किया है.

इसी साल के इस महीने में एक दूजे के होंगे शिबानी और फरहान!

'सिलसिला बदलते...' के ऑफ एयर होने को लेकर शक्ति अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इस एक्ट्रेस को धोखा देकर शरद ने किया पूजा बिष्ट को डेट, इनके कहने पर कर लिया ब्रेकअप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -