घूमर पर नाचते नजर आईं सौम्य टंडन, वीडियो वायरल
घूमर पर नाचते नजर आईं सौम्य टंडन, वीडियो वायरल
Share:

टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में नजर आ चुकीं अनीता भाबी यानि एक्ट्रेस सौम्या टंडन का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं आजकल सौम्य सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं। वैसे सौम्या टंडन आजकल अपने डांस को यूट्यूब चैनल पर पोस्ट कर रही हैं और उनके डांस के वीडियो धमाल मचा रहे हैं। अब इसी क्रम में सौम्या टंडन ने एक बार फिर से एक डांस वीडियो डाला है जो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह दीपिका पादुकोण की तरह घूमर डांस कर रही हैं।

आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी आक्सरहक दिख रहीं हैं। वैसे सौम्या टंडन ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो घूमर सॉन्ग पर बेहतरीन एक्सप्रेशन के साथ धमाकेदार डांस कर रही हैं। वैसे सौम्या टंडन का यह वीडियो सभी को बड़ा अच्छा लग रहा है। अब बात करें सौम्या टंडन के करियर के बारे में तो उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'ऐसा देश है मेरा' के जरिए की थी। इस शो में उन्होंने रस्टी देओल का किरदार निभाया था।

इस शो के बाद उन्‍होंने 'मेरी आवाज को मिल गई रोशनी' में अभिनय किया। इस शो के अलावा वे 'कॉमेडी सर्कस के तानसेन', 'मल्लिका-ए-किचन ऑन एयर' और 'डांस इंडिया डांस' जैसे सीरियलों को भी होस्‍ट कर चुकी हैं। आज वह छोटे पर्दे पर सुपरहिट शो 'भाबीजी घर पर हैं' के जरिए घर-घर में अनिता नारायण मिश्रा का किरदार निभाकर मशहूर हैं।

आज करें श्रीहरि विष्‍णु के इन विविध मन्त्रों का जाप

ग्लेशियर टूटने से मची तबाही, जोशीमठ की SDM बोलीं- 'ऋषि गंगा और NTPC प्रोजेक्ट बर्बाद'

बिहार में कला एवं संस्कृति ऑफिसर के लिए निकली भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -