फिटनेस चैलेंज को एक्सेप्ट करने आगे आईं अनीता भाभी

हाल ही में केन्द्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने देश के नागरिकों को फिटनेस के लिए प्रोत्साहित करने के लिए एक अहम् मुहीम शुरू की है जो कि एक अब जोर से सुर पकड़ती नज़र आ रही है. जहां केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने अपने ऑफिस में पुशअप्स लगाकर एक वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया. साथ ही उन्होंने Iविराट कोहली, साइना नेहवाल और रितिक रोशन हैजटैग hum Fit To India Fit इस Fitness Challenge के लिए नॉमिनेट किया. इसके सोशल मीडिया पर इसकी बाद आ गई और एक के बाद एक सेलिब्रिटी अपना वीडियो ट्वीटर पर शेयर करके लोगों को नॉमिनेट कर रहे हैं. 

इस चैलेंज को विराट कोहली, साइना नेहवाल, रितिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, नरेंद्र मोदी और अमिताभ बच्चन समेत कई पॉलिटिकल और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज स्वीकार कर चुकी हैं. अब इस चैलेंज में टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'भाभी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी फेम की अभिनेत्री सौम्य टंडन भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया और अपनी जिम से वर्कआउट का एक वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है. 

बता दें कि केन्द्रीय राज्य मंत्री किरण रिजीजू ने अपना विडियो शेयर करते हुए सलमान खान, सौम्य टंडन और अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रेमा खंडू को नॉमिनेट किया था.

 

रणदीप हुड्डा ने इस अंदाज़ में फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार

राहुल ने पीएम को दिया तेल की कीमत कम करने का चैलेंज

टाइगर श्रॉफ ने स्वीकार किया रितिक रोशन का ये चैलेंज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -