इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 की विनर बनीं सौम्या कांबले, जानिए क्या-क्या मिला?
इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 की विनर बनीं सौम्या कांबले, जानिए क्या-क्या मिला?
Share:

पॉपुलर डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 को अपना विनर मिल गया है। जी दरअसल इस सीजन का 'बेस्ट का नेक्स्ट अवतार' पुणे की सौम्या कांबले बनी हैं। 'बेस्ट 5' फाइनलिस्ट्स में से पुणे की सौम्या कांबले को विजेता घोषित किया गया है। उन्हें प्रतिष्ठित ट्रॉफी से नवाजा गया। आप सभी को बता दें कि सौम्या को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ओर से 15 लाख रुपए का चेक और स्विफ्ट कार ग‍िफ्ट मिली। वहीं उनकी कोरियोग्राफर वर्तिका झा को 5 लाख रुपए के चेक से सम्मानित किया गया। आप सभी को बता दें कि बेस्ट 5 फाइनलिस्ट्स में से जयपुर के गौरव सरवन को फर्स्ट रनर अप और ओडिशा की रोजा राणा को सेकंड रनरअप रहे।

वहीं असम के रक्तिम ठाकुरिया और केरल के जमरूद को थर्ड और फोर्थ रनर अप घोषित किया गया। इसी के साथ सभी को एक-एक लाख रुपए का चेक दिया गया। आप सभी को हम यह भी बता दें, कि एक बार शो में स्पेशल गेस्ट बनकर आईं आशा भोसले सौम्या के डांस मूवमेंट्स से इतनी इंप्रेस हो गई थीं कि उन्होंने छोटी हेलेन की उपाधी दे दी थी। वहीं फिनाले में सौम्या ने वर्तिका संग मिलकर बेली डांस और फ्री-स्टाइल एक्टर परफॉर्म किया था। सौम्या ने शो के दौरान अक्सर ही यह बताया है कि उनके पापा की ख्वाहिश है कि वे डॉक्टर बनें वहीं मां चाहती है कि उनकी बेटी डांसर बन नाम रौशन करे। आपको बता दें कि कुछ समय पहले शो में आईं नोरा फतेही ने उन्हें बेली डांसिंग कॉइन बेल्ट गिफ्ट दिया था।

फिलहाल ट्रॉफी जीतने के बाद सौम्या ने कहा, 'मैं अपने एहसास को शब्दों में बयां नहीं कर सकती। मैं इमोशनल हो गई हूं। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, जिन्होंने मुझे वोट किया और इस सफर में मेरा साथ दिया और उन लोगों की भी शुक्रगुजार हूं, जो मेरी जिंदगी का एक अभिन्न हिस्सा बन गए। खास तौर पर इस शो में मेरी कोरियोग्राफर और मेरी मेंटर वर्तिका दीदी जो इस सफर में मेरे साथ रहीं। मैं उनकी बहुत आभारी हूं। मैंने इंडियाज़ बेस्ट डांसर का हिस्सा बनकर बहुत कुछ सीखा और मुझे अपने जैसी सोच रखने वाले लोग मिले, जो डांसिंग को लेकर उतने ही पैशनेट हैं, जितनी कि मैं हूं। मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होने वाला है, लेकिन डांस यकीनन मेरे भविष्य का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होगा। मैं सभी जजों मलाइका मैम, टेरेंस सर और गीता मां को भी धन्यवाद देती हूं जो अपने विनम्र शब्दों और प्रेरणा के साथ इस शो में हम सभी के लिए एक बड़ी ताकत बनकर खड़े रहे।'

कभी 'गीत' तो कभी 'मधुबाला' बनकर दृष्टि धामी ने जीता लोगों को दिल

दर्शक ही नहीं बल्कि ये मशहूर अभिनेत्री भी है सपना चौधरी की फैन, वायरल हुआ ये जबरदस्त VIDEO

कोरोना संक्रमित हुई 'शक्ति' सीरियल की ये मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -