जब सलमान के प्लेन का एयरपोर्ट पर टूटा सोने से बना एस्केलेटर
जब सलमान के प्लेन का एयरपोर्ट पर टूटा सोने से बना एस्केलेटर
Share:

मास्को: सउदी अरब के किंग सलमान के साथ हुई एक घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो गया है. दरअसल सउदी किंग सलमान आजकल रुस के दौरे पर है. यहाँ सउदी किंग के साथ एक शर्मनाक घटना हो गई. हुआ यूँ कि सउदी किंग रूस के एयरपोर्ट पर उतर रहे थे तो किंग सलमान जिस सोने के एस्केलेटर की सहायता से एयरक्राफ्ट से नीचे उतर रहे थे वो अचानक खराब हो गया.

अब किंग सलमान क्या करते, वो वही पर बीच में खड़े हो गए. सउदी किंग करीब बीस सेकेंड तक एस्केलेटर पर ऐसे ही चुपचाप खड़े रहे. जब सुरक्षाकर्मी कि नज़र किंग की तरफ गई तो सुरक्षाकर्मी आनन-फानन में उनके पास पहुंचे और बंद पड़ चुके एस्केलेटर से सउदी किंग सलमान को धीरे-धीरे नीचे उतारा.

लेकिन चलो जो भी हुआ अच्छा हुआ. वैसे शायद ऐसी घटना किंग के साथ पहली बार हुई है. ऐसी स्थिति का सामना करने के बाद भी रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने उनके स्वागत में कोई कमी नहीं छोड़ी उन्होंने किंग का ऐसा शानदार स्वागत किया. जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस ऐतिहासिक दौरे के जरिए दोनों देशों के बीच रक्षा समझौते हुए है. इसके साथ भी कई अहम समझौते भी हुए है.   

पति ने क्रेडिट कार्ड ले लिया तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या

गैंगरेप करने वालों की हैवानियत, आंखे फोड़ कर दी हत्या

रेल मंत्रालय का बड़ा फैसला, अब रेलकर्मी नहीं चला पाएंगे यूट्यूब, व्हाट्सएप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -