साउदी अरब: फैशन शो में मॉडल्स की जगह ड्रोन्स ने दिखाए डिजाइनर कपड़ें, देखें तस्वीरें
साउदी अरब: फैशन शो में मॉडल्स की जगह ड्रोन्स ने दिखाए डिजाइनर कपड़ें, देखें तस्वीरें
Share:

सऊदी अरब के प्रिंस सलमान द्वारा साउदी महिलाओं की आजादी के दायरे को बढाए जाने जैसी कोशिशों को जहां एक तरफ पंख मिलते दिख रहे है वहीं दूसरी तरफ कई मंचों पर इस आजादी की आलोचना भी हो रही है. इसी बीच यहां के जेद्दाह शहर में आयोजित हुए एक फैशन शो को सोशल मीडिया पर मजाक के तौर पर देखा जा रहा है. यहां महिलाओं के डिजाइनर कपड़ों को प्रदर्शित करने के लिए मॉडल्स के बजाए ड्रोन्स का इस्तेमाल किया गया. इस शो का एक वीडियो भी ट्वीट किया गया है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्रोन्स कपड़े टांग कर सैकड़ों लोगों के बीच हॉल में उड़ान भर रहे है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इसपर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे है. एक ब्रिटिश समाचार एजेंसी को दिए इंटरव्यू में फैशन शो के ऑर्गनाइजर अली नबील अकबर ने कहा कि, 'खाड़ी देश में इस तरह का शो अपने आप में पहला था. इसकी तैयारी में दो हफ्ते का समय लगा. ड्रोन से कपड़े दिखाने का फैसला काफी अच्छा था, क्योंकि रमजान के महीने में यही सबसे बेहतर था. इसके लिए ऑर्गनाइजर्स को काफी सोचना भी पड़ा था.'

हालांकि सऊदी अरब के इतिहास में पहली बार इसी साल आयोजित हुआ फैशन शो भी विवादों का हिस्सा रहा था. ये इवेंट अपने कड़े नियमों की वजह से विवादों में आ गया था. इस शो में महिला मॉडल महिला दर्शकों के सामने ही परफॉम करने की इजाजत थी.

 

Video: यहाँ मॉडलिंग के लिए मॉडल्स का नहीं बल्कि ड्रोन्स को इस्तेमाल किया जाता है

ओसामा के मरने पर यह था पाकिस्तान का रवैया

ट्रम्प ने दी इफ्तार पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -