नॉकऑउट के लिए सऊदी अरब को हराना चाहेगा उरूग्वे
नॉकऑउट के लिए सऊदी अरब को हराना चाहेगा उरूग्वे
Share:

रूस:  उरूग्वे के स्टार खिलाड़ी लुई सुआरेज अपने 100वें अंतरराष्ट्रीय मैच में उरूग्वे को सऊदी अरब पर जीत दिलाकर उसकी फीफा विश्व कप 2018 के नाॅकआउट में जगह पक्की करने का आज हर संभव प्रयास करेंगे. अगर आज के मैच में कोई बड़ा बदलाव नहीं होता है तो सुआरेज आज उरूग्वे की तरफ से मैचों का शतक पूरा करेंगे. रोस्तोव एरेना में होने वाला ग्रुप ए का यह मैच दोनों टीमों के लिये जीत बहुत ही जयादा जरुरी है.

बता दें कि उरूग्वे ने अपने पहले मैच में मिस्र को 1-0 से हरा दिया था जबकि सऊदी अरब मेजबान रूस से 0-5 से हार कर यहाँ आया है. सुआरेज की उपलब्धि वाले इस मैच में उरूग्वे विजय अभियान जारी रखकर अंतिम 16 में अपनी जगह पक्की करने उतरेगा.

 

लेकिन साथ ही सऊदी अरब भी रूस के खिलाफ शर्मनाक प्रदर्शन को भुलाकर बड़ा उलटफेर करने कि कोशिश के साथ मैदान पर उतरेगा और अगले दौर में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखने की कोशिश करेगा. हालांकि  सऊदी अरब के सामने बड़े खिलाड़ी सुआरेज जैसे दमदार खिलाडिय़ों की चुनौती होगी जो इस बार के विश्व कप को अपने लिये यादगार बनाना चाहते हैं. पिछले दो विश्व कप में सुआरेज का प्रदर्शन कुछ ठीक नहीं रहा.

श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चंडीमल भी बाल टैम्परिंग में लिप्त

आगई यह नौबत धोनी के फ्लैट् होंगे नीलाम

टीम इंडिया ने इंग्लैंड में बनाए रिकॉर्ड 458 रन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -