सऊदी अरब ने हटाया नए कोरोना तनाव से जुड़े प्रवेश प्रतिबंध
सऊदी अरब ने हटाया नए कोरोना तनाव से जुड़े प्रवेश प्रतिबंध
Share:

रियाद: सऊदी अरब रविवार को SARS-CoV-2 के एक नए तनाव से जुड़े प्रवेश पर प्रतिबंध हटाने के लिए तैयार है। एसपीए समाचार एजेंसी के अनुसार, सुआदी अरब रविवार को अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को फिर से शुरू करेगा और 11:00 बजे (8:00 जीएमटी) से सीमाओं को फिर से खोल देगा। हालांकि, अन्य देशों के यात्रियों को आत्म-अलगाव में तीन से सात दिन बिताने होंगे और पीसीआर परीक्षा परिणाम भी प्रदान करना होगा।

इससे पहले, पिछले महीने राष्ट्रों ने कई देशों में नए कोरोनोवायरस म्यूटेशन के कारण अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को रोकने और समुद्र और भूमि की सीमा पार करने की घोषणा की। SARS-CoV-2 का एक नया तनाव, जो 70 प्रतिशत तक अधिक संक्रमणीय हो सकता है, दक्षिण-पूर्व इंग्लैंड में दिसंबर के मध्य में खोजा गया था। कई देशों द्वारा यूके के साथ हवाई सेवा को निलंबित करने के बावजूद, नए तनाव को पूरे यूरोप में फैलने और आगे बढ़ने के लिए कहा जाता है।

जॉन्स हॉपकिंस यूनिवर्सिटी के अनुसार वैश्विक कोरोनोवायरस मामलों की कुल संख्या 84.5 मिलियन से ऊपर है, जबकि मौतें 1.83 मिलियन से अधिक हो गई हैं। CSSE के अनुसार, अमेरिका दुनिया का सबसे अधिक प्रभावित देश है, जिसमें क्रमशः 20,396,243 और 349,933 मौतों की संख्या है।

भारतीय रेलवे ने रचा इतिहास, बनाई दुनिया की पहली हॉस्पिटल ट्रेन 'लाइफलाइन एक्सप्रेस'

पाकिस्तान में किडनेपिंग के बाद 11 खनिकों को उतारा गया मौत के घाट

काबुल में गैस सिलेंडर फटने से 5 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -