सऊदी अरब में हुई दुश्मनी इंडिया आकर निकाली

Sep 18 2018 10:20 AM
सऊदी अरब में हुई दुश्मनी इंडिया आकर निकाली

मुरादाबाद से आए दिन ऐसे मामले सामने आते हैं जिन्हे सुनकर हैरानी होती है. ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. दरअसल हम बात कर रहे हैं जनपद अमरोहा के मोहल्ला कुरेशी कच्चा फूल बाग निवासी सरफुद्दीन की जो पहले सऊदी अरब में काम करता था उसके साथ ही ठाकुरद्वारा के गुलाब नगर निवासी मोहम्मद नईम, अकरम अली भी वहीं काम करते थे. सऊदी में सर्फ उद्दीन और नईम के बीच झगड़ा हो गया और उसके बाद से दोनों एक-दूसरे से रंजिश रखने लगे.

अभी बीते दिनों दोनों छुट्टी पर अपने-अपने घर गए हुए थे और बीते कल यानी सोमवार को शाम को सरफुद्दीन अपनी पत्नी शबनम के साथ कोतवाली के गाम दूल्हापुर में अपनी खलेरीससुराल जा रहा था जब इस बात की भनक नईम को लगी तो उसने अकरम समेत तीन लोगों ने बाइक सवार दंपति को घेर लिया और इसके बाद सरफुद्दीन को बेल्ट से मारना पीटना शुरु कर दिया. बाद में उसकी पत्नी शबनम ने बचाने का प्रयास क्रिया लेकिन फिर हमलावरों ने उसके साथ भी मारपीट की और उसके कपडे फाड़ दिए.

इसके बाद शबनम के गले से सोने का हार भी निकाल लिया. इस बीच दूल्हा पुर से जीगीषुरां निवासी पुनीत कुमार और लोकेश सिंह रामनवमी का मेला देख कर वापस लौट रहे थे उन दोनों ने वह सब देख दंपति को हमलावरों के चंगुल से छुड़ाया. घटना के बाद सरफुद्दीन के रिश्तेदार कोतवाली में गए और रिपोर्ट लिखवाई जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के घरों यर भी दबिश दी है.

भूटान चुनाव से भारत चिंतित

बागरी मार्केट में बीते कल लगी आग, 30 घंटे बाद भी नहीं थमा सैलाब

सुहागरात के दिन लड़के की जिदंगी बनी नर्क, 3 साल बाद खुला बड़ा राज