कोरोना को लेकर सऊदी अरब में खौफ, ईरान यात्रा को लेकर जारी की चेतावनी
कोरोना को लेकर सऊदी अरब में खौफ, ईरान यात्रा को लेकर जारी की चेतावनी
Share:

रियाद: सऊदी अरब ने जानलेवा कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के चलते गुरुवार को अपने नागरिकों को ईरान (Iran) की यात्रा करने को लेकर चेतावनी जारी कर दी है. सऊदी हेल्थ मिनिस्ट्री ने साथ ही फरवरी में वहां की यात्रा करने वाले अपने नागरिकों से मंत्रालय से संपर्क करने के निर्देश जारी किए है. 

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, सऊदी में कोरोनावायरस संक्रमण के पांच मामले दर्ज किए गए हैं. इसमें से चार नागरिकों ने ईरान की यात्रा की थी. इसके बाद से ही सऊदी ने इसको लेकर चेतावनी जारी की है. नागरिक बहरीन या कुवैत से होते हुए सऊदी पहुंचे थे. हालांकि, उन्होंने सऊदी अफसरों को इस तथ्य का खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने ईरान की यात्रा की थी. सऊदी प्रेस एजेंसी द्वारा गुरुवार को प्रकाशित किए गए एक बयान में नागरिकों से अनुरोध किया गया है कि जो फिलहाल में ईरान में हैं, वह स्वदेश लौटने पर अपनी यात्रा के बारे में रिपोर्ट करें.

वहीं सीरिया में ईरान के राजदूत रहे पूर्व अधिकारी होसैन शेखोलेस्लाम की गुरुवार को कोरोनावायरस (COVID-19) संक्रमण के कारण मौत हो गई है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, कोरोनावायरस से हुई मौतों के मामलों की कुल तादाद 2,922 से बढ़कर 3,513 हो गई है.

कोरोना वायरस: UK में पहली मौत, अमेरिका में 12 मरे, जारी हुआ 6.3 बिलियन डॉलर का फंड

दो साल से पौधे को पानी दे रही थी महिला, गमला टूटने पर ये सच आया सामने

Womens T20 World Cup Final: भारत के खिलाफ खेलने से 'नफरत' करती है ये ऑस्ट्रेलियाई पेसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -