सऊदी अरब, ग्रीस ने  द्विपक्षीय सहयोग बढ़ाने का आह्वान किया
सऊदी अरब, ग्रीस ने द्विपक्षीय सहयोग बढ़ाने का आह्वान किया
Share:

एथेंस: ग्रीस और सऊदी अरब ऊर्जा पर ध्यान केंद्रित करने के साथ कई क्षेत्रों में आगे के द्विपक्षीय संबंधों का पता लगाएंगे, जैसा कि सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान बिन अब्दुलअजीज की एथेंस की दो दिवसीय यात्रा के दौरान दोनों देशों द्वारा घोषित किया गया था।

"हम अपने दो देशों और हमारी दो अर्थव्यवस्थाओं के बीच आगे के अवसरों का पता लगाने के लिए ग्रीस में अधिक सऊदी निवेश को आकर्षित करना चाहते हैं," ग्रीक प्रधान मंत्री किरियाकोस मित्सोटाकिस ने मंगलवार को सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान का स्वागत करते हुए टिप्पणी में कहा,  ग्रीक राष्ट्रीय प्रसारक ईआरटी ने बताया।

"विद्युत ग्रिड को जोड़कर, हम ग्रीस के माध्यम से दक्षिण-पश्चिम यूरोप को काफी सस्ती नवीकरणीय ऊर्जा प्रदान कर सकते हैं। हम हाइड्रोजन पर भी काम कर रहे हैं और ग्रीस को यूरोप के लिए हाइड्रोजन हब कैसे बनाया जाए।" समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, उन्होंने यह भी कहा कि उनकी यात्रा के दौरान व्यापार और सुरक्षा पर चर्चा की जाएगी।

ग्रीक राष्ट्रीय समाचार एजेंसी एएमएनए के अनुसार, ग्रीक और सऊदी निजी व्यापार समूह समुद्री परिवहन, एक्वाकल्चर, अपशिष्ट प्रबंधन, संस्कृति, खाद्य और कृषि वस्तुओं, निर्माण और रक्षा प्रौद्योगिकियों के डोमेन में कई समझौतों पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार हैं।

सऊदी क्राउन प्रिंस ने नयी सिटी डिजाइन का अनावरण किया

प्यार में मिला धोखा तो गर्लफ्रेंड ने लिया तगड़ा इंतकाम, सुनकर रह जाएंगे दंग

8 जून 2008 को टोक्यो सड़क हादसे के आरोपी को मिली मौत की सजा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -