FIFA 2022 के दूसरे मैच में सऊदी अरब उलटफेर करने में हुआ नाकामयाब

FIFA वर्ल्ड कप 2022 में कप्तान रॉबर्ट लेवांडोवस्की के पहले गोल की मदद से पोलैंड ने शनिवार को ग्रुप-सी मुकाबले में सऊदी अरब को 2-0 से हरा दी है। एजुकेशन सिटी स्टेडियम पर खेले गए मैच में ज़ीलींस्की (39वां मिनट) ने पोलैंड को बढ़त भी दिलवा रही है, जबकि लेवांडोवस्की ने 89वें मिनट में गोल करके अपनी टीम के लिए तीन अंक सुनिश्चित कर दिए गए है। 

पहले मैच में अर्जेंटीना को हराकर वर्ल्ड कप इतिहास के सबसे बड़े उलटफेरों में से एक को अंजाम देने वाला सऊदी अरब इस मैच में भी शानदार लय में दिखाई दिया, हालांकि पोलैंड का डिफेंस उनके ऊपर भारी पड़ा। ज़ीलींस्की के गोल के चार मिनट बाद सऊदी को पेनल्टी कॉर्नर भी मिल गया। लियोनेल मेसी की टीम के खिलाफ पहले मैच में गोल करने वाले सालेम अलदौसरी ने गोल का प्रयास किया, जिसे पोलैंड के गोलकीपर वोईशेख स्टेश्ने ने रोक चुके है। 

खबरों का कहना है कि मोहम्मद अल बुरैक ने एक बार फिर बॉल को नेट तक पहुंचाना चाह रहे है, लेकिन वह भी स्टेश्ने को पार नहीं कर सके। पोलैंड एक जीत और एक ड्रॉ के साथ ग्रुप-सी में पहले स्थान पर आ चुकी है, जबकि सऊदी अरब एक जीत और एक हार के साथ दूसरे स्थान पर बने हुए है।

अर्जेंटीना ने मेक्सिको को दी जबरदस्त मात

डेविस कप में क्रोएशिया को इस खिलाड़ी ने दी करारी मात

फीफा वर्ल्ड कप के बीच ख़बरों में छाया ये कोच, सेक्स को लेकर दे डाला ये बयान

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -