सऊदी अरब ने एक और सप्ताह तक अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के निलंबन का किया विस्तार
सऊदी अरब ने एक और सप्ताह तक अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के निलंबन का किया विस्तार
Share:

कई देशों ने ब्रिटेन में नए कोरोना संस्करण की रिपोर्ट के बाद उड़ानों को रोक दिया है। उड़ानों को रोकने के बाद, यूनाइटेड किंगडम में नए कोरोनोवायरस स्ट्रेन के मद्देनजर सऊदी अरब ने अब सभी अंतरराष्ट्रीय वाणिज्यिक उड़ानों के निलंबन को बढ़ा दिया है और एक सप्ताह के लिए भूमि और बंदरगाह के माध्यम से ब्रिटेन में प्रवेश किया है।

सऊदी जनरल अथॉरिटी ऑफ सिविल एविएशन ने ट्विटर पर लिया और लिखा, “आंतरिक मंत्रालय के एक आधिकारिक सूत्र ने कहा: अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के निलंबन का विस्तार और एक और सप्ताह के लिए भूमि और बंदरगाहों के माध्यम से राज्य में प्रवेश करना। रविवार को सऊदी अरब के शीर्ष विमानन निकाय ने पुष्टि की कि यह किंगडम में परिचालन करने वाली एयरलाइनों को गैर-सऊदी अरब यात्रियों को उड़ाने की अनुमति देगा। पिछले हफ्ते, देश ने अपनी भूमि सीमाओं को बंद कर दिया था और यूके में एक नए कोरोनवायरस वायरस की खोज के बाद एक सप्ताह के लिए अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को निलंबित कर दिया था, जो अब दुनिया भर के कई देशों में फैल गया है।

इससे पहले, ब्रिटिश प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा है कि नया वायरल स्ट्रेन "बीमारी के मूल संस्करण की तुलना में 70 प्रतिशत अधिक संक्रामक हो सकता है"। क्रिसमस से आगे ब्रिटिश स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक ने बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए इंग्लैंड के दक्षिण में आगे के हिस्सों में सख्त तालाबंदी उपायों के विस्तार की घोषणा की थी। वायरस से 68,000 से अधिक मौतें, यूनाइटेड किंगडम सबसे खराब देशों में से एक है।

यूरोप ने कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए टीकाकरण किया अभियान शुरू

चिली में कोरोना ने पार किया 6 लाख का आंकड़ा

बलूचिस्तान बंदूक हमले में मारे गए 7 पाकिस्तानी सैनिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -