सऊदी अरब 20 मई से शुरू होने वाले इनबाउंड यात्रियों पर संस्थागत संगरोध करेगा लागू
सऊदी अरब 20 मई से शुरू होने वाले इनबाउंड यात्रियों पर संस्थागत संगरोध करेगा लागू
Share:

रियाद: आंतरिक मंत्रालय के बयान के अनुसार, सऊदी अरब 20 मई से शुरू होने वाले इनबाउंड यात्रियों पर संस्थागत संगरोध लागू करेगा। मंत्रालय ने सोमवार को कहा कि यात्री उन देशों से हैं जो यात्रा निलंबन में शामिल नहीं हैं। यह निर्णय कोरोना संक्रमण के प्रसार पर अंकुश लगाने के प्रयासों के अनुरूप है और यह सक्षम स्वास्थ्य अधिकारियों की सिफारिशों पर आधारित है।

वही यह पिछले सप्ताह था कि सऊदी अरब ने 17 मई को अपनी सभी सीमाओं को पूर्ण रूप से खोलने की घोषणा की थी क्योंकि वे महीनों तक आंशिक रूप से बंद रहे थे। अब, यात्रियों के कुछ खंडों को संगरोध से बाहर रखा जाएगा, जिसमें नागरिक और उनके पति या पत्नी और बच्चे भी शामिल हैं, जिन्हें कोरोना वैक्सीन और आधिकारिक प्रतिनिधिमंडल मिले; एक राजनयिक वीजा के धारक, राजनयिक और उनके साथ रहने वाले उनके परिवार। टीकाकृत व्यक्तियों को छोड़कर, बाहर की गई श्रेणियों को घर के संगरोध को लागू करने की आवश्यकता होगी, जिसमें कोरोनावायरस के जोखिमों को कवर करने के लिए एक वैध स्वास्थ्य बीमा पॉलिसी प्राप्त करने की आवश्यकता पर जोर दिया जाएगा। 

साथ ही इस बीच, स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार को 986 कोरोनावायरस मामलों के पंजीकरण की घोषणा की, और संचित मामलों को 427,370 तक लाया। रिकवरी बढ़कर 410,816 हो गई, जबकि मरने वालों की संख्या बढ़कर 7,085 हो गई।

विश्वास मत हासिल नहीं कर पाए नेपाल के पीएम ओली, राष्ट्रपति ने सियासी दलों को दिया 3 दिन का वक़्त

कनाडा और दुनिया के बाकी हिस्सों में कोरोनोवायरस बन जाएगा पारिस्थितिकी तंत्र का एक भाग: स्वास्थ्य विशेषज्ञ

'इस्लाम को रियायत मिलने से फ्रांस को खतरा...', सैनिकों का राष्ट्रपति को खुला खत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -