सत्येंद्र जैन का दावा, कहा- ''दिल्ली में आज आएंगे 14-15 हजार कोरोना के केस..."

नई दिल्ली: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने सोमवार को कोविड बुलेटिन को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई सूचना भी साझा कर दी है। सत्येंद्र जैन ने कहा है कि आज राजधानी में 14-15 हजार संक्रमण के नए केस आने वाले है, जो कि कल से बहुत कम होने वाला है।

जिसके साथ ही स्वास्थ्य मंत्री ने दिल्ली में टीकाकरण के हालात के बारे में भी सूचना जारी कर दिया है। सत्येंद्र जैन ने बोला है कि, दिल्ली में अब तक टीके की कुल 2.85 करोड़ डोज भी दी जा चुकी है। दिल्ली में 100 फीसद समर्थ जनसंख्या को  कोविड टीके की पहली डोज भी दी जा चुकी है। वहीं 80 फीसद लोगों को दूसरी डोज भी लगाई जा चुकी है। साथ ही 1.28 लाख लोगों को बूस्टर डोज भी दी जा चुकी है।

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज द्वारा दिल्ली पर लगाए गए इल्जामों को लेकर सत्येंद्र जैन से प्रश्न किया गया तो उन्होंने बोला है कि, यह सब राजनीतिक बातें हैं, मैं भी बता सकता हूं कि हरियाणा के कितने लोग दिल्ली में पॉजिटिव केस का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। कोविड के लगभग 1000 केस रोज दिल्ली के बाहर के रिपोर्ट हो रहे हैं। जहां इस बात का पता चला है कि अनिल विज ने हरियाणा के 3 जिलों के ऊंचे संक्रमण दर के लिए दिल्ली को दोषी बताया था। विज ने बोला था कि दिल्ली से सटे होने की वजह से हरियाणा में कोविड  की स्थिति इतनी खराब है लेकिन घबराने की आवश्यकता नहीं है।

सियासी गलियारों में मची हलचल, दिल्ली पहुंचे हरक, BJP का एक और विधायक दे सकता है इस्तीफा

अब कोरोना की टेस्ट किट खरीदने के लिए दिखाना होगा आधार कार्ड

शॉकिंग! सामने आए ओमिक्रॉन के सारे 20 लक्षण, इतने दिनों तक रहते है शरीर में...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -