सत्यपाल मलिक ने फिर साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा-
सत्यपाल मलिक ने फिर साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा- "अडानी-अंबानी कैसे हो गए इतने मालदार..."
Share:

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने मोदी सरकार पर एक बार फिर से निशाना साध दिया है। वह रविवार (12 जून) को राजस्थान के जयपुर में आयोजित इंटरनेशनल जाट पार्लियामेंट में भाग लेने पहुंचे थे। इस बीच सत्यपाल मलिक ने बोला है कि जब सब बरबाद हो रहे हैं तो प्रधानमंत्री बताएं कि अंबानी-अडानी कैसे मालदार हो गए है?

देश को बिकने से रोकना होगा: राज्यपाल मलिक ने अंबानी-अडानी पर भी पर निशाना साधते हुए बोला है कि देश के एयरपोर्ट, रेलवे, शिपयार्ड सरकार के दोस्त अडानी कजो सेल किए जा रहे है। हमें देश को बिकने से रोकना होगा पड़ेगा। उन्होंने बोला है कि अडानी ने किसानों की फसल सस्ते दाम पर खरीदने और महंगे दामों पर बेचने के लिए पानीपत में बड़ा गोदाम बना लिया है। अडानी का ऐसा गोदाम उखाड़ फेंको। डरने की जरूरत नहीं है, मैं आपके साथ जेल चलूंगा। अडानी और अंबानी इतने मालदार कैसे हो गए हैं? जब तक इन लोगों पर हमला नहीं होगा, तब तक ये लोग रुकेंगे नहीं।

सत्यपाल मलिक ने किसान आंदोलन को लेकर भी पीएम पर निशाना साध दिया है। उन्होंने बोला है कि जब किसान आंदोलन में हमारे लोग सड़कों पर मरने लगे थे, तब मैं अपना इस्तीफा जेब में लेकर प्रधानमंत्री जी से मिलने के लिए पंहुचा था। मैंने उन्हें समझाया कि इन लोगों के साथ ज्यादती हो रही है। कुछ ले-देकर इन्हें हटा दीजिए। उन्होंने कहा कि किसान खुद चले जाने वाले है। तब मैंने उनसे बोला है कि आप इन्हें नहीं जानते। यह तब जाएंगे जब आप चले जाएंगे। लेकिन उस समय पीएम नहीं माने।

 

अपना इस्तीफा जेब में लेकर घूमता हूं: राज्यपाल मलिक ने आगे बोला है कि इसके बाद  में पीएम को समझ आया, उन्होंने माफी मांगी और कानून वापस ले लिया। सत्यपाल मलिक ने बोला है कि न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर कानून नहीं बना तो किसानों की सरकार के साथ भयानक लड़ाई होने वाली है। उन्होंने बोला है कि धरना खत्म हुआ है, आंदोलन खत्म नहीं हुआ।

'4 साल बाद जब युवा बेरोजगार होकर लौटेंगे, तो क्या होगा?', 'अग्निपथ' पर CM बघेल ने सरकार से पूछा सवाल

सफल हो गई पवन खेड़ा की तपस्या..! कांग्रेस ने दिया बड़ा प्रमोशन

ख़बरों में छाई उत्तराखंड की पहली महिला स्पीकर, सदन में दिखाया अपना 'प्रोफेसर अंदाज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -