जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' का दूसरा गाना रिलीज
जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' का दूसरा गाना रिलीज
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'सत्यमेव जयते' को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं. पिछले दिनों फिल्म का पहला गाना 'दिलबर' भी रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. अब हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना जारी किया है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है.

फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ एक्ट्रेस आयशा शर्मा नजर आएंगी जो कि इस फिल्म के जरिये ग्लैमर दुनिया में कदम रखने जा रही है. अब फिल्म का दूसरा गाना 'पानियों सा...' रिलीज किया गया है जिसमें जॉन अब्राहम और आयशा शर्मा बेहद ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. गाने को रिलीज करते ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में जॉन का किरदार काफी दमदार होगा जो देश में बढ़ते भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ता है. इस फिल्म में जॉन के अलावा अपने संजीदा किरदार के लिए मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी भी एक ख़ास भूमिका में दिखाई देंगे.

 

बता दें कि पिछले दिन फिल्म का पहला गाना 'दिलबर' रिलीज किया जो अभिनेत्री सुष्मिता सेन की सुपरहिट फिल्म 'सिर्फ तुम' का रीमेक हैं. इस गाने के नए वर्जन में अपने बेली डांस के लिए एक ख़ास पहचान रखने वाली नोरा फतेही नजर आ रही हैं. जॉन की इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया हैं. 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़े

प्यार के फितूर में डूबा 'गदर' का जीते

Fanney Khan First Song : रॉकस्‍टार बन जमकर थिरकीं ऐश्‍वर्या रॉय

TRAILER : अब राधिका आप्टे को देख हो जाएंगे आपके रौंगटे खड़े

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -