सत्य नडेला इस महीने भारत के दौरे पर

नई दिल्ली : हाल ही में मशहूर प्रौद्योगिकी कम्पनी एप्पल के प्रमुख टिम कुक ने भारत की यात्रा की है. और अब यह सुनने में आ रहा है कि माइक्रोसॉफ्ट के मुख्य कार्यकारी सत्य नडेला भी इसी महीने के दौरान भारत की यात्रा पर आ सकते है. गौरतलब है कि बीते सात महीनों में यह नडेला की तीसरी यात्रा होने वाली है.

इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि अपनी तीसरी यात्रा के दौरान नडेला उद्यमियों और डेवलपरों से मुलाकात करने वाले है. बाजार से सॅमने आई एक जानकारी से यह बात सामने आई है कि माइक्रोसॉफ्ट 30 मई को एक समारोह का भी आयोजन करने वाली है.

इस मामले में सामने आए आमंत्रण पत्र से यह पता चला है कि अमेरिका की प्रमुख सॉफ्टवेयर कंपनी इस बात पर चर्चा करने वाली है कि कैसे प्रौद्योगिकी विश्व की वास्तविक समस्याओं के समाधान और भारत के बदलाव के लिए नवोन्मेष की नई संस्कृति गढ़ रही है. गौतलब है बीते वर्ष में दिसम्बर माह के दौरान ही नडेला भारत यात्रा पर आए थे. इस दौरान उनकी मुलाकात आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू से भी हुई थी. और इसके साथ ही वे हैदराबाद में स्टार्टअप इन्क्यूबेटर टी-हब और माइक्रोसॉफ्ट विकास केंद्र भी गए थे.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -